गाजीपुर मतदान के दौरान गोराबाजार और झिंगुरपट्टी में बवाल, शरीफ राईनी, मुसाफिर कुशवाहा व कमलेश बांसफोर हिरासत में - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर मतदान के दौरान गोराबाजार और झिंगुरपट्टी में बवाल, शरीफ राईनी, मुसाफिर कुशवाहा व कमलेश बांसफोर हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पालिका गाजीपुर में दोपहर बाद मतदान के दौरान गोराबाजार स्थित प्राथमिक विद्यालय व जूनियर हाईस्‍कूल बूथ पर बसपा व सपा के समर्थकों में जमकर झड़प हुआ। दोनों पक्षों में पत्‍थरबाजी भी हुई। घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और बसपा प्रत्‍याशी के पति शरीफ राईनी सहित कई लोगों को हिरासत में ले लिया। 

सभासद पद के सपा प्रत्‍याशी के समर्थक राहुल यादव 25 वर्ष गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे स्‍थानीय लोगों ने जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया। 

घटना की सूचना मिलते ही डीएम व एसपी कई थानों के फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। भीड़ को हल्‍का बल प्रयोग कर भगाया, और बसपा प्रत्‍याशी के पति शरीफ राईनी को हिरासत में ले लिया। पुलिस को पहले से ही सूचना थी कि गोराबाजार में बवाल हो सकता है। 

लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई कदम नही उठाया जिसके चलते यह घटना घट गयी। वहीं झिंगुरपट्टी वार्ड के सभासद पद के प्रत्‍याशी मुसाफिर कुशवाहा व कमलेश बांसफोर के बीच फर्जी वोट को लेकर झड़प हो गया। मौके पर एसडीएम सदर विनय गुप्‍ता मौके पर पहुंच कर दोनों को हिरासत में ले लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad