गाजीपुर: मतगणना 1 दिसंबर को प्रात: 8 बजे से हो जायेगी शुरु - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मतगणना 1 दिसंबर को प्रात: 8 बजे से हो जायेगी शुरु

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुख्य विकास अधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया है कि राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित समय सारिणी के अनुसार मतगणना 1 दिसंबर को पूर्वान्ह 8:00 बजे से कार्य की समाप्ति तक निकाय एवं मतगणना स्थल जिसमें मतगणना होना है। 

नगर पालिका परिषद गाजीपुर एवं नगर पचायत जंगीपुर का स्वामी सहजानन्द महाविद्यालय गाजीपुर, नगर पालिका परिषण जमानियां एवं नगर पंचायत दिलदारनगर का तहसील मुख्यालय जमानियां, नगर पालिका परिषद मोहम्मदाबाद का इण्टर कालेज मोहम्मदाबाद, नगर पंचायत सैदपुर का टाउन नेशनल इण्टर कालेज सैदपुर, नगर पंचायत सादात का तहसील मुख्यालय जखनियां एवं नगर पंचायत बहादुरगंज का नेशलन इण्टर कालेज कासिमाबाद मे मतगणना सम्पन्न होगा। 

मुख्य विकास अधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने नगर निकाय सामान्य निर्वाचन 2017 के अन्तर्गत निर्वाचन लड़ने वाले प्रत्याशियों को सूचित किया है यदि वह स्वयं मतगणना के समय उपस्थित होने में असमर्थ हों तो गणना अभिकर्ता की नियुक्ति निर्धारित (प्रारूप-34) पर करके मतगणना की तिथि से 01 दिन पूर्व यानि दिनांक 30.11.2017 तक 02 प्रति में अपने सम्बन्धित निर्वाचन अधिकारी को अपने सम्बन्धित तहसील मुख्यालय पर उपलब्ध करा दें नियुक्ति पत्र पर गणना अभिकर्ता का फोटो भी चस्पा किया जाएगा तथा 01 फोटो अलग से निर्वाचन अधिकारी को उपलब्ध करानी होगी, जिसे गणना अभिकर्ता के पास पर चस्पा कराया जाएगा। 

निर्वाचन अधिकारी नियुक्ति पत्र (प्रारूप-34) प्राप्त होते ही उसकी 01 प्रति अपने पास रखेगे तथा दूसरी प्रति गणना अभिकर्ता हेतु उपलब्ध कराएगे। साथ ही उसी समय गणना अभिकर्ता का प्रवेश पत्र भी जारी करेगे। अध्यक्ष के उम्मीदवारों के गणना अभिकर्ता के रूप में सम्बन्धित निकाय के निवासियों को ही नियुक्त किया जायेगा। निकाय के बाहर के निवासियों को गणना अभिकर्ता के रूप में नियुक्ति नही की जायेगी तथा सदस्य पद के उम्मीवारो के गणना अभिकर्ता के रूप में केवल सम्बन्धित वार्ड के ही निवासियों को ही नियुक्त किया जायेगा। प्रत्याशी,निर्वाचन अभिकर्ता या उसके मतगणना अभिकर्ता में से एक ही व्यक्ति एक समय में मतगणना हाल में निर्धारित स्थान पर उपस्थित रह सकते है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad