Today Breaking News

गाजीपुर: जय महादेव स्टार क्लब कबड्डी प्रतियोगिता में नागा क्षेत्र लखनौवली ने स्टार क्लब सुल्तानपुर को पराजित कर शील्ड पर कब्जा जमा लिया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर असावर में जय महादेव स्टार क्लब के तत्वावधान में सोमवार को संपन्न हुई फ्री शील्ड कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल में नागा क्षेत्र लखनौवली ने स्टार क्लब सुल्तानपुर को 56-22 अंक से पराजित कर शील्ड पर कब्जा जमा लिया। 

मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वाराणसी महानगर के संगठक पालक जितेंद्र नाथ पांडेय ने बकायदा फीता काटा और खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर फाइनल मैच का उद्घाटन किया। प्रतियोगिता में बेस्ट रेडर का खिताब नागा क्षेत्र के के प्लेयर महेंद्र को मिला जबकि बेस्ट कैचर का खिताब मिंटू गुप्त गुप्त को दिया गया। रेफरी की भूमिका संयुक्त रूप से आलोक व राजू ने निभाई। प्रतियोगिता के समापन समारोह में श्री पांडेय ने कहा कि कबड्डी खेल़ पूर्ण से गंवई खेल है। इस खेल में गांव के लोगों की आस्था जूड़ी है। 

इस खेल में अल्पसमय में ही जीत हार हो जाती है। बस इस खेल के प्रति खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की जरूरत है। खिलाड़ियो को चाहिए की खेल को पूरे मनोयोग के साथ खेलें। समारोह में बलिया सांसद प्रतिनिधि पं. श्यामराज तिवारी, भाजपा मंडल अध्यक्ष सपूर्णानंद उपाध्याय, विकाश राय, प्रदीप राय, मनीष राय, सौरभ राय, शिवम राय, आर्दश राय, दीपू राय आदि थे।
'