गाजीपुर: युवा क्षत्रिय नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: युवा क्षत्रिय नहीं चलने देंगे फिल्म पद्मावती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करंडा क्षत्रिय समाज का नौजवान फिल्म पद्मावती का किसी भी दशा में प्रदर्शन नहीं चाहता है। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की युवा इकाई की करंडा गांव के मिडिल स्कूल परिसर में रविवार को महापंचायत लगी। उसमें एक स्वर से दोहराया गया कि किसी भी दशा में फिल्म पद्मावती का प्रदर्शन नहीं करने दिया जाएगा। 

उस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली ने समाज की नारी का अपमान किया है। वह दंड के भागी हैं। जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि संगठन दिन रात मेहनत करते हुए अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ रहा है। इस महापंचायत का मकसद सिर्फ व सिर्फ सभी क्षत्रिय समाज को आपसी वैमनस्यता को भुलाकर एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर समाज को एक करने में अग्रसर होना है। 

इसके लिए संगठन क्षत्रिय समाज अपने हर किसी के दुखः-सुख में खड़ा है। उनका कहना था कि समाज संगठित रहेगा तभी समाज का हर कोई मजबूती से खड़े होगा। समाजसेवी फूलचंद सिंह ने कहा कि समाज में अलगाव व बिखराव की देन है कि बॉलीवुड आए दिन राजपूतों के सम्मान को ठेस पहुंचाते रहता है। ताजा मामला फिल्म पद्मावती है। 

उसका राजपूत समाज पूर्णतया विरोध कर रहा है और किसी भी सूरत में इस फ़िल्म को चलने नहीं देगा। शिव कुमार सिंह ने आह्वान करते हुए कहा कि हमें अपनी शिक्षा के स्तर को उठाना होगा जो बहुत ही आवश्यक है इसके बिना हम समाज मे अपनी जो प्रतिष्ठा को दुबारा स्थापित करने को संकल्पित हैं वह नहीं हो सकती। महापंचायत को वीर बहादुर सिंह, गर्वजित सिंह कक्कू आदि ने भी  संबोधित किया। 

अध्यक्षता अजित सिंह ने की। अंत में मीडिया प्रभारी अमित सिंह ने आभार ज्ञापित किया। महापंचायत में उपाध्यक्ष अमित सिंह, प्रदेश प्रभारी अखंड सिंह, प्रभुनारायण सिंह, अरविंद सिंह, शिशु सिंह, विकास सिंह, कुमार अमित सिंह, गुड्डू सिंह प्रधान, प्रवीण सिंह, गोपाल सिंह, वैभव सिंह, रोशन सिंह, दीपू सिंह, करन सिंह, पुष्कर सिंह आदि मौजूद थे। महापंचायत का संयोजन ब्लाक प्रमुख करंडा रिंकू सिंह और नीलू सिंह ने किया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad