गाजीपुर: अंसारी बंधुओं के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरतः सुशील सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अंसारी बंधुओं के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरतः सुशील सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद मऊ विधायक मुख्तार अंसारी के जानी दुश्मन बाहुबली एमएलसी ब्रजेश सिंह के भाजपा विधायक भतीजा सुशील सिंह चाहते हैं कि सरकार मुख्तार के तंत्र के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कार्रवाई करे। पार्टी के पूर्व विधायक कृष्णानंद राय के शहादत दिवस पर बुधवार को शहीद पार्क में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सुशील सिंह पहुंचे थे। वह अंसारी बंधुओं के खिलाफ पूरे तेवर में थे। 

हालांकि अपने भाषण में उन्होंने मुख्तार अंसारी का सीधे नाम तो नहीं लिए लेकिन कहे कि कृष्णानंद राय जैसे योद्धा की शहादत पर अब आंसू बहाने से काम नहीं चलेगा। अब वक्त आ गया है कि उनके हत्यारों को कड़ी सजा दी जाए। कोर्ट अगर ऐसा नहीं करती है तो सरकार यह काम करे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार अन्याय, अत्याचार और भ्रष्टाचार को समूचे रूप से खत्म करने के लिए बनी है। 

इसमें कृष्णानंद राय के हत्यारे कतई बख्शे नहीं जाएंगे। श्री सिंह ने कहा कि कृष्णानंद के अगले शहादत दिवस पर वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुहम्मदाबाद की धरती पर लाएंगे और उनसे कहेंगे कि कृष्णानंद के हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि अगर तहसील मुख्यालय पर जगह मिले तो वह खुद अपने खर्चे से कृष्णानंद राय तथा उनके साथ शहीद हुए साथियों की प्रतिमाएं स्थापित कराएंगे। 

सुशील सिंह के भाषण के दौरान बार-बार तालियां बज रही थीं। वह सरकारी सुरक्षा कर्मियों सहित अपने निजी लाव लश्कर के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad