गाजीपुर: मात्र दस रुपये के लिए हुई थी चाय विक्रेता राजेश की हत्या - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मात्र दस रुपये के लिए हुई थी चाय विक्रेता राजेश की हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दस रुपये को लेकर चाय-समोसा विक्रेता राजेश कुमार गुप्‍ता की हत्‍या की गयी थी। यह जानकारी शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया से बताया। एसपी ने बताया कि 13 नवंबर की रात बडे़सर थाना क्षेत्र के शेरपुर झोटारी चट्टी पर रेंगा गांव के शेरु राजभर व राजबली राजभर, हरीनारायण राजभर साथियों के साथ मिलकर राजेश गुप्‍ता के दुकान पर समोसा खाया। 

उसके बाद पैसे की लेन-देन में कहासुनी हो गयी थी। जिसे लेकर शेरु ने राजेश को जान से मारने की धमकी दी थी। शेरु ने अपने साथियों के साथ मिलकर राजेश के दुकान पर सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी। बड़ेसर पुलिस ने छानबीन में हरिनारायण राजभर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

बड़ेसर पुलिस ने हरीनारायण के बयान पर शेरू, संजीव राजभर व राजबली राजभर को गिरफ्तारी के लिए दबिश डाल रही थी। जिसमे शेरु राजभर, राजबली को पुलिस ने दबिश के दौरान शुक्रवार को तिराहीपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। जिसमे संजीव राजभर अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस ने हत्‍या में प्रयुक्‍त आलाकत्ल तमंचे को बरामद कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad