गाजीपुर: समाजवादी रोडशो: भोजपुरिया स्टार दिनेश लाल निरहुआ के रंग में रंगा सैदपुर नगर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: समाजवादी रोडशो: भोजपुरिया स्टार दिनेश लाल निरहुआ के रंग में रंगा सैदपुर नगर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार व यश भारती से सम्‍मानित दिनेश लाल यादव निरहुआ व अभिनेत्री आम्रपाली दूबे ने नगर पंचायत सैदपुर अध्‍यक्ष पद की प्रत्‍याशी सुषमा सोनकर पत्‍नी शिशिर सोनकर के समर्थन में जबरदस्‍त रोड-शो किया। 

पूरे सैदपुर नगर में अपने भोजपुरिया अंदाज से दिनेश लाल निरहुआ ने साइकिल की रफ्तार बढा़ दी। कार्यकर्ता से लेकर जनता तक सब जोश से समाजवादी रंग में रंग गये। दिनेश लाल निरहुआ व आम्रपाली का रोड-शो जौहरगंज से शुरु होकर सैदपुर नगर के 15 वार्डो में जाकर अध्‍यक्ष व सपा के सभासदों को जिताने का अपील किया। इस अवसर पर दिनेश लाल निरहुआ ने कहा कि अखिलेश सरकार ने ही भोजपुरी व पूर्वांचल की जनता को सम्‍मान दिया है। हमारे जैसे अदने से कलाकार को यश भारती से सम्‍मानित किया। 

अखिलेश सरकार ने युवाओं व क्षेत्र के विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य किये है, उन्‍होने हर वर्ग के लिए कार्य किया है। विधायक सुभाष पासी ने कहा कि निकाय चुनाव में समाजवादी झंडा लहरायेगा। अखिलेश सरकार में युवाओं को रोजगार, लड़कियों को कन्‍या विद्या धन, गरीबों को समाजवादी पेंशन व लोहिया आवास तथा पूरे प्रदेश में एक्‍सप्रेस-वे का जाल बिछा दिया। सैदपुर गंगा ब्रिज अखिलेश सरकार की ही देन है। 
इस रोड-शो में विधानसभा अध्‍यक्ष छोटेलाल यादव, आशू दूबे, रीना पासी, शिशिर सोनकर आदि हजारों समाजवादी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थें। रोड-शो के दौरान पूरा नगर जाम हो गया। अपने घर के भोजपुरिया सुपरस्‍टार दिनेश लाल निरहुआ को देखने के लिए पूरा नगर उमड़ पड़ा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad