गाजीपुर शाहफैज पब्लिक स्कूल के वार्षिक मेंले में बच्चों ने मचाया धमाल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर शाहफैज पब्लिक स्कूल के वार्षिक मेंले में बच्चों ने मचाया धमाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शाहफैज पब्लिक स्‍कूल में छात्र-छात्राओं ने रविवार को वार्षिक मेले का आयोजन किया। जिसमे सांस्‍कृतिक कार्यक्रम, खाद्य पदार्थो तथा विभिन्‍न प्रकार के खेलो का आयोजन किया गया। मेंले का उद्घाटन विद्यालय की प्रबंधिका अतिया अदहमी एवं डी वाइन पब्लिक स्‍कूल गोरखपुर की प्रधानाचार्या मीना अदहमी ने संयुक्‍त रूप से किया। 

छोटी-छोटी बालिकाओं ने मृत्‍य प्रदर्शन कर मुख्‍य अतिथियों का स्‍वागत किया।  विद्यालय की निदेशक डा. नदीम अदहमी, उपनिदेशक समीर अदहमी तथा प्राथमिक कक्षाओं की मुख्‍य समा अदहमी ने मुख्‍य अतिथियों के साथ सभी स्‍टालों का अवलोकन व सराहना किया। तत्‍पश्‍चात निर्धारित समय से अभिभावक अपने बच्‍चों के साथ मेले का आनंद लेने आने लगे। 

इस मेंले में विद्यालय के शिक्षक व शिक्षिकाओं तथा कर्मचारियो का योगदान अवर्णनीय रहा। अंत में विद्यालय के निदेशक ने सबका आभार प्रकट किया। इस अवसर पर एमजेआरपी पब्लिक स्‍कूल के प्रबंधक जगदीश कुशवाहा, तूलिका पब्लिक स्‍कूल के प्रबंधक शौरभ उपाध्‍याय एवं सनसाइन पब्लिक स्‍कूल के प्रबंधक अमित कुमार तथा चंद्र शेखर ने कार्यक्रम में भाग लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad