गाजीपुर - विद्यार्थी परिषद ने फूंका केरल के मुख्यमंत्री का पुतला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर - विद्यार्थी परिषद ने फूंका केरल के मुख्यमंत्री का पुतला

गाजीपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोग केरल में संगठन के कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार से बेहद क्षुब्ध हैं। स्वामी सहजानंद कॉलेज इकाई ने बुधवार को केरल के मुख्यमंत्री पिन्नरयी विजयन का पुतला फूंक कर अपना गुस्सा प्रकट किया। 

संगठन की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य तथा छात्रसंघ उपाध्यक्ष बालेंदु राय ने कहा कि केरल में कम्युनिस्ट सरकार और उसकी पार्टी के लोग दूसरी विचारधारा के लोगों को खत्म करने पर आमादा हैं। शिक्षण संस्थाओं के कैंपस में एसएफआई दूसरे छात्र संगठनों को लोकतांत्रिक अधिकारों तथा गतिविधियों को रोकने के लिए हर स्तर पर उतर आते हैं। विशेषकर उनके निशाने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद है। 

छात्र-छात्राओं को अपमानित करना, मानसिक-उत्पीड़न आम बात हो गई है। वरिष्ठ नेता शुधांशु शेखर सिंह ने कहा कि केरल में विद्यार्थी परिषद के लोग लोकतांत्रिक अधिकारों और नैसर्गिक सिद्धांतों के लिए अपनी कुर्बानी दे रहे हैं। वहां की कम्युनिस्ट सरकार पुलिस सहित सभी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है लेकिन यह सब ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। 
विद्यार्थी परिषद उनके मंसूबों को खत्म करके ही दम लेगा। पुतला फूंकने वालों में जिला सह संयोजक अनुराग त्रिपाठी,अनुपम राय, गोलू राय, संजीत यादव, सत्यार्थी स्वामी, अजहरुद्दीन, अभिषेक राय, निक्कू राय, शितांशु राय, शुभम, विकाश आदि प्रमुख थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad