गाजीपुर: नगर की पूर्वी आबादी ने दिलाई सरिता अग्रवाल को जीत! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नगर की पूर्वी आबादी ने दिलाई सरिता अग्रवाल को जीत!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पालिका चेयरमैन सरिता अग्रवाल के पति पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल का मानना है कि चुनाव में जीत के पीछे नगर के पूर्वी इलाके के लोग हैं। सरार्फा व्यापार मंडल की ओर से बुधवार को आर्य समाज मंदिर में आयोजित अभिनंदन समारोह में श्री अग्रवाल ने साफ कहा कि सर्राफा व्यवसायियों तथा नगर के पूर्वी क्षेत्र के लोगों के आशीर्वाद, सहयोग से दूसरी बार सेवा करने का मौका मिला है। 

हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा कि बगैर किसी भेदभाव के चुनाव में किए वादें पूरे होंगे। सबका साथ-सबका विकास का नारा सार्थक किया जाएगा। चेयरमैन सरिता अग्रवाल ने हाउस टैक्स की विसंगतियों के अपने वादे को शीघ्र करने का भरोसा दिया। अधूरे काम पूरे होंगे। गाजीपुर नगर पालिका को आदर्श नगर पालिका बनाने के लिए जनसहयोग की अपेक्षा करते हुए कहा कि यह बगैर आमजन के सहयोग से संभव नहीं होगा। 

श्रीमती अग्रवाल का सर्राफा व्यापार मंडल की ओर से अंग वस्त्रम्, स्मृति चिन्ह तथा बुके देकर अभिनंदन किया गया। संगठन के संरक्षक जवाहर लाल वर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता दिनेश वर्मा तथा संचालन महामंत्री संतोष कुमार वर्मा ने किया। इस मौके पर आर्य समाज के प्रधान आदित्य प्रकाश, प्रमुख समाजसेवी इं.संजीव गुप्त, संजय अग्रहरि, अनूप वर्मा ने भी विचार व्यक्त किए। 

कार्यक्रम में जयप्रकाश वर्मा, विजय वर्मा, आशीष वर्मा, अजय अग्रहरि, प्रमोद अग्रहरि, गुलाबचंद्र वर्मा, रूपेश वर्मा, राजेश अग्रहरि, मनोज वर्मा, अनिल वर्मा, विनय गुप्त आदि प्रमुख लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad