गाजीपुर: मेरी कर्म भूमि‍ है जहूराबाद- मनोज सिन्हा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मेरी कर्म भूमि‍ है जहूराबाद- मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचंवर क्षेत्र के किसान मजदूर इंटर कालेज नेवादा के प्रांगण में क्षेत्र के भार्गव बंसीय भूमिहार के पुरोधा गणपति राय की मूर्ति का अनावरण रविवार के दिन बड़े धूमधाम से किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संचार तथा रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा तथा विशिष्ट अतिथि स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर के पूर्व प्राचार्य मान्धाता राय थें। कार्यक्रम में पहुंचते ही  मनोज सिन्हा ने  गणपती  राय की मूर्ति का पर्दा हटाकर  अनावरण किये फिर उसके बाद मंच पर पहुंच कर उन्होंने उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए कहे की  पचगांवा में इस महामानव के मूर्ति का अनावरण करने का अवसर मिला उससे मुझे  सोभाग्य प्राप्त हुआ है। आज भले ही मैं गाजीपुर लोक सभा से सांसद हूं लेकिन जहूराबाँद विधानसभा मेरे लिये कर्म भूमि के समान है। 

पहली बार जब मैं सांसद बना तो उसमे जहूराबाँद विधानसभा के लोग अहम भूमिका में थे। उन्होने विकास की बात करते हुये कहा कि आज भारत नरेद्र भाई मोदी की अगुवाई में चउमुखी विकास हो रहा है जो कि आने वाले समय में दिखाई देने लगेगा। जनता की नब्ज को टटोलते हुये उन्‍होने कहा कि यहां की जनता के सुविधाओं के लिये रेलवे से लेकर संचार की व्यवस्था हेतु तेजी से कार्य हो रहे है, वाराणसी से छपरा तक मार्च तक इलेक्ट्रिक ट्रेने दौड़ने लगेगी और संचार के क्षेत्र में लगभग 2018 तक जनपद के सभी ग्राम पंचायते हाईस्पीड ब्रांड बैण्ड की सेवायें मिलने लगेगी। 

जिससे किसानों सहित छात्रों को लाभ मिलने लगेगा तब जाकर हमारे प्रधानमंत्री का डिजिटल इंडिया का सपना पूरा हो सकेगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की देन है कि कश्मीर में 9 नवंबर के बाद जिनके हाथों में पत्थर थे वे  बंद हो गए और वहां पर धीरे-धीरे अमन-चैन बढ़ता जा रहा है।  उन्होंने आतंकवाद पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी सरकार बहुत जल्द ही भ्रष्टाचार और आतंकवाद पर नकेल कसने में कामयाब होगी और  जीएसटी पर लोगों को समझाते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री को मालूम था की जीएसटी  के बाद  स्थिति असामान्य होगी लेकिन कुछ ही दिन बाद स्थिति सामान्य होगी और आज सबके सामने दिखाई दे रहा है और जीएसटी के बाद कई राज्यों में चुनाव हुआ और विरोधी हमेशा जनता को जीएसटी के बारे में भ्रामक सूचना देते रहे फिर भी जनता ने उनकी एक न सुनकर भाजपा के साथ खड़ी होकर सरकार बनाने का काम किया। 

इस मौके पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह प्रबंधक सिंह प्रबंधक प्रद्युम्न राय, केसर देव पांडे, कृष्ण बिहारी राय, विजेंद्र सिंह, नागेंद्र पांडेय, कौशल सिंह, फादर पी.विक्टर, श्रीकांत राय, मान्धाता राय, राजेंद्र राय, उदय नारायण राय आदि लोग मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता दत्तात्रेय उपाध्याय तथा संचालन डॉक्टर व्यासमुनि राय ने किया। सभा के अंत में कालेज के प्रधानाचार्य सत्यदेव राय ने आये हुए लोगों का आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad