गाजीपुर: शराब की दुकान में घुसने की कोशिश में चोरों ने सेल्समैन को मारी गोली - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: शराब की दुकान में घुसने की कोशिश में चोरों ने सेल्समैन को मारी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर दुस्साहसी चोरों ने हद कर दी। निर्माण सामग्री की दुकान में चोरी के बाद वह देशी शराब की दुकान में घुसने की कोशिश में सेल्समैन को गोली मार कर चलते बने। यह घटना खानपुर थाने के सिधौना बाजार स्थित मेहनापुर-बिहारीगंज मार्ग पर शनिवार की रात करीब ढाई बजे की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए अपर पुलिस कप्तान सिटी प्रदीप कुमार संग पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा भी रविवार की दोपहर मौके पर पहुंच कर घटनाक्रम की जानकारी ली। 

साथ ही वह एसओ एसएचओ रामकिशुन प्रसाद को अपराधियों को शीघ्र गिरफ्त में लेने का निर्देश दिए। चोर सबसे पहले इशोपुर के रहने वाले सपा कार्यकर्ता कमलेश यादव की निर्माण सामग्री की दुकान के पीछे से छत पर चढ़े। उसके बाद अंदर टंगे जैकेट की जेब से 65 हजार रुपये नकद लिए। उसके बाद वह बगल में स्थित देशी शराब की दुकान खोलवाने लगे। जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तब वह दुकान का शटर चांड़ने लगे। बावजूद सफलता नहीं मिलने पर वह अंदर सोए सेल्समैन अरुण कुमार गुप्त(32) को गोली मार कर भाग गए। उसके बाद अरुण ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस उसे सीएचसी सैदपुर ले आई। जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। गोली उसके बाएं जंघे में लगी थी। अरुण पड़ोसी जिला आजमगढ़ के शहर कोतवाली का रहने वाला है। एसएचओ खानपुर ने बताया कि यह कृत्य इलाकाई अपराधियों का लग रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad