गाजीपुर: सपा-बसपा के सरकारों ने किया है सिस्टम को गड़बड़, योगी कर रहे हैं ठीक- ओमप्रकाश राजभर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सपा-बसपा के सरकारों ने किया है सिस्टम को गड़बड़, योगी कर रहे हैं ठीक- ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर स्थानीय बिकास खण्ड परिसर मे शनिवार के दिन क्षेत्र पंचायत सदस्यो की खूली बैठक ब्लाक प्रमूख डा. प्रियका सिहं की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई। बैठक मे खण्ड बिकास अधिकारी शिवर्मूति ने पिछली कार्यवाही को पडकर सदन को अवगत कराया जिसका सभी सदस्यो ने ध्वनी मत से पूष्टी किया, तथा  आगामी वर्ष के लिए पांच करोड सोलह लाख तीन हजार रूपया का प्रस्ताव पारित किया गया,प्रधानमत्री आवास से सम्बधित सूची जल्द से जल्द उपल्बध कराने को कहा गया ताकि सूची को जिला मूख्यालय भेज दी जाय ताकि कोई लाभार्थि छूट न जाय.

इस बैठक का गवाह बने जहूराबाद बिधायक दिब्यांगजन व विकलाग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर, ताजपुर के क्षेत्र पंचायत सदस्य विश्राम यादव ने सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यो की अनूमति से सवाल किया की हम लोगो का कार्यकाल दो वर्ष का बित गया लेकिन मनरेगा योजना से एक भी कार्य हम क्षेत्र पंचायत सदस्यो को नही मिला कराने के लिए,इस लिए हम लोग सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य एक स्वर मे मनरेगा योजना का विरोध करते है बैठक मे सदस्यो ने राशन कार्ड तथा कोटेदारो द्धारा राशन मे धाधली का भी मामला उठाया, क्षेत्र पंचायत सदस्यो ने यह भी कहा की हम लोगो को ग्राम प्रधानो के समान बजट मिलना चाहिए क्यो की हम लोग भी उतने ही मेहनत से क्षेत्र पचायत सदस्य चुने जाते हैं सदन में सबकी बात मंत्री जी ध्यान से सुने तथा सदस्यो के एक एक बात का जबाब भी दिए,जब मत्री जी का नम्बर आया बोलने का तो मत्री जी ने कहा की जो आप लोग इस समस्या को आज उठा रहे है इस समस्या को लेकर मै चौदह वर्ष से आप लोगो की भलाई के लिए लड रहा हूं. 

पिछली सरकारो की पैदा की हुई समस्या है अब सरकार का  सिस्टम सही हो रहा है अब गरीबो को राशन कार्ड आवाश मकान के लिए तरसना नही पडेगा,उन्होने सदस्यो से हाथ उठवाकर पूछा की मनरेगा योजना आपलोगो का कौन बंद किया था तो सदस्य चूप हो गये तब मत्री जी ने कहा की आपलोगो का मनरेगा योजना पूर्व डीएम संजय खत्री ने बंद किया था आपही लोगो के कल्याण के लिए आवाज बुलंद किया था आखिर कार मेरे आवाज के सामने सरकार को झूकना पडा और गाजीपूर से उसको जाना पडा मै सही के लिए हमेशा लडता रहगा चाहे इसके लिए मूझे कूछ भी करना पडेगा आप लोगो की लडाई जहूराबाद विधान सभा के लोगो की देन है की मै लड रहा हू मजबूती से मै अपने पद का घमडं नही करता हू आपलोगे के बदौलत यह पद मिला है. 

मै अपना इस्तिफा हमेशा हाथ मे लेकर घूमता हूं फिर वे आये मूख्यमत्री योगी जी पर उनके सम्मान मे कसीदा भी खूब पडे और कहे की मूख्यमत्री जी भले इसान है उनसे मेरी हर मुद्दे पर बेबाकी से बात होती है उनको मै समझा लेता हूं,वो मेरा हर जेनवीन काम करने के लिए तैयार हो जाते और उनके द्धारा सम्मान भी मिलता है उन्होने सरकारी शादी के लिए मरदह,कासीमाबाद बाराचवर,मे एक हजार गरीबो की बेटियो की शादी का बचन दिया और कहा की आप लोग रूपया की चिन्ता मत करना रूपया की ब्यवस्था मै करूगा जिस दिन एक हजार की सख्या हो जियेगी उस दिन हमको बतना उस शादी मे गविह के रूप मे मुख्यमंत्री जी हाजिर होंगे यह मेरी जिम्मेदारी होगी. 

ब्लाक प्रमुख के हवाले से प्रमूख पति कौशल सिहं ने धन की रोना रोये तो मत्री ने उनसे कहा की आप मुझे प्रस्ताव बनाकर दिजिए बिकास के लिए मै धन उपल्बध कराऊगा। कार्यकम्रक का शुभारम्भ मंत्री जी ने चौधरी चरण सिहं के चित्र पर पुष्पांजली अर्पित कर किया। कार्यक्रम मे रामजी राजभर, श्रीप्रकाशराय, मूरलीधर सिहं, अमित सिहं झब्बू, सूरेन्द्र राजभर, रामनिवास राजभर, संतोष सिहं लल्लन सिहं, अशोक राजभर, रामाश्रय राजभर आदि रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad