गाजीपुर: दरवाजे पर खड़ी तीन बाइकों को अराजकतत्वों ने फूंका - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दरवाजे पर खड़ी तीन बाइकों को अराजकतत्वों ने फूंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के जोगामुसाहिब गांव में बुुधवार की देर रात अराजकतत्वों ने एक मकान के दरवाजे पर खड़ी बुलेट सहित तीन बाइकों में आग लगा दी। गुरुवार को घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। पीड़ित की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जोगामुसाहिब निवासी हरेंद्र राय अपने मकान के बाहर दरवाजे पर बुलेट खड़ाकर घर में चले गए। साथ ही उनके पट्टीदार राजेश राय ने अपनी पल्सर और पवन राय ने डिस्कवर बाइक देर शाम खड़ी कर घर चले गए। सुबह जब हरेंद्र राय पशुओं को चारा डालने आए तो तीनों बाइकों को जला देखकर उनके होश उड़ गए। उन्होंने अन्य दो वाहन संचालकों को भी घटना की जनकारी दी। 

तीनों बाइकों के जलने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस मामले में पीड़ित हरेंद्र राय ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष संपूर्णानंद राय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad