गाजीपुर: रोडवेज बस चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग न करें ड्राइवर- स्वतंत्रदेव सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: रोडवेज बस चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग न करें ड्राइवर- स्वतंत्रदेव सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर परिवहन विभाग के कै‍बिनेट मंत्री स्‍वतंत्रदेव सिंह बुद्धवार की सुबह ही रोडवेज परिसर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मंत्री ने सख्‍त हिदायत देते हुए कहा कि बस की साफ-सफाई होनी चाहिए। अगर सफाई नही होती है तो कार्यवाही की जायेगी। उन्‍होने बस ड्राइवरों से कहा कि बस चलाते समय मोबाइल का उपयोग न करें। अगर चेकिंग के दौरान कोई ड्राइवर मोबाइल से बात करता हुआ पकड़ा गया तो उस भी कठोर कार्यवाही की जायेगी। 

उन्‍होने कर्मचारियों से निवेदन किया कि अपना आधा पेट पालकर, बच्‍चों को पढ़ा-लिखाकर आगे बढ़ाये। निरीक्षण के दौरान परिसर में निर्माण कार्य के जेई व एई को काफी फटकार लगाया। रोडवेज परिसर में यात्रियों को शौच के लिए काफी दिक्‍कते होती थी इस पर एई ने कहा कि दस दिनों के अंदर शौचालय का निर्माण करा दिया जायेगा। मंत्री ने कहा कि रोडवेज बस अगर डीपो से निकलती है तो बस में साफ-सफाई होनी चाहिए। उन्‍होने कहा कि भाजपा सरकार बनते ही परिवहन विभाग को आठ करोड़ का फायदा हुआ है। पिछली सरकार में परिवहन विभाग घाटे में चल रहा था। 

जो भी कर्मचारियों की समस्‍या होगी उनका एक-एक करके निस्‍तारण किया जायेगा। रोडवेज के आरएम उमेशचंद्र आर्य ने बुके देकर मंत्री का स्‍वागत किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह, एमएलसी प्रतिनिधि पप्‍पू सिंह, राजेश्‍वर सिंह, अखिलेश सिंह, दुर्गेश सिंह, आदि लोग मौजूद थें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad