गाजीपुर: हिंदू युवा वाहिनी के महामंत्री को एसओ नोनहरा की धमकी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: हिंदू युवा वाहिनी के महामंत्री को एसओ नोनहरा की धमकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर क्या एसओ नोनहरा श्यामबाबू पशु तस्करों के खैरख्वाह हैं। हिंदू युवा वाहिनी की मानी जाए तो वह पशु तस्करों को संरक्षण दे रहे हैं। इस पर कोई आपत्ति करे तो वह पुलिसिया अंदाज में उसे धमकी देने से भी बाज नहीं आते। वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने इस सिलसिले में पुलिस कप्तान के नाम लिखे पत्र में बताया है कि बीते छह जनवरी को कमालपुर गांव में पशु तस्करों की गतिविधियों की जानकारी मिली। 

इसकी सूचना वाहिनी के पत्राचार महामंत्री विनोद यादव ने पुलिस को दी। मौके पर यूपी-१०० की टीम पहुंची। टीम की गाड़ी देख तस्कर वाहन से पशु उतार कर भाग गए। तब टीम ट्रैक्टर से टोचन कर वह वाहन नोनहरा थाना लाकर सुपुर्द कर दी। 

बावजूद एसओ नोनहरा ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस संबंध में वाहिनी के महामंत्री राकेश जायसवाल रिंकू ने एसओ नोनहरा से फोन पर बात की। तब एसओ नोनहरा ने जवाब दिया कि वह गरीब था। लिहाजा मानवता के आधार पर उसे छोड़ दिया गया। रिंकू ने शासन की मंशा का हवाला दिया तो एसओ एकदम से उखड़ गए। कहे कि वह जो कुछ किए हैं बिल्कुल जायज किए हैं। 

उन्हें जो बन पड़े वह करें लेकिन वह खुद अपना भी देख लेंगे। उसके बाद एसओ ने फोन काट दिया। वाहिनी के जिलाध्यक्ष ने पुलिस कप्तान से इस मामले में कार्रवाई का आग्रह  किया है। उन्होंने अपनी शिकायत की पुष्टि में एसओ से फोन पर हुई बातचीत की ऑडियो रिकार्डिंग तथा वाहन से पशुओं के उतारे जाने की वीडियो क्लिप भी प्रस्तुत की है। 

उधर इस मामले में एसओ नोनहरा श्यामबाबू से बात की गई तो उन्होंने छूटते ही कहा कि यह वाहिनी के आपसी गुटबंदी का मामला है। एक गुट वाहन मालिक को गरीब बताते हुए छोड़ने का लिखित आग्रह किया था। उन्होंने कहा कि यह असंभव है कि पशु तस्करों का वाहन थाने में आ जाए और एसओ उसे छोड़ दे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad