गाजीपुर: मुख्तार और अफशां की 90 के दशकों में थी हसीन और चर्चित जोड़ी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मुख्तार और अफशां की 90 के दशकों में थी हसीन और चर्चित जोड़ी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर विधायक मुख्‍तार अंसारी के हार्ट-अटैक व उनकी पत्‍नी के सदमे की खबर से पूरा पूरे जिले में चर्चा का विषय बना रहा। हर चट्टी–चौराहो पर बस एक ही बात की चर्चा रही कि मुख्‍तार की तबीयत कैसी है, उनकी पत्‍नी अफशां अंसारी होश में आयी कि नहीं। महिलाओं में खासकर यही चर्चा रहा कि विधायक से उनकी पत्‍नी का काफी लगाव था। 

क्‍योंकि जैसे ही विधायक को हार्ट-अटैक आया पत्‍नी सदमे से बेहोश हो गयीं। 90 के दशकों में मुख्‍तार अंसारी और अफशां अंसारी की जिले में सबसे अच्‍छी और चर्चित जोड़ी मानी जाती थी। मुख्‍तार अंसारी मुहम्‍मदाबाद क्रिकेट टीम के अच्‍छे खिलाड़ी थें। उनके खेल की चर्चा पूरे पूर्वांचल में होती थी। इसी बीच शहर में अफशां अंसारी से किसी समारोह में मुलाकात हुआ और उन्‍होने 1984 में उनसे निकाह कर लिया। 

मुख्‍तार अंसारी और अफशां अंसारी की जोड़ी शहर में सबसे चर्चित जोड़ी मानी जाती थी। अफशां अंसारी ने भी मुख्‍तार अंसारी का हर कदम-कदम पर साथ दिया। जेल से लेकर विधानसभा तक के सफर में अफशां अंसारी ने मुख्‍तार अंसारी के हर कदम पर बाखुबी साथ निभाया। कठिन परिस्थितियों में भी अफशां अंसारी मुख्‍तार अंसारी को ढाढस बधाकर उन्‍हे आगे चलने को प्रेरित करती थीं। विधायक मुख्‍तार अंसारी ने भी अफशां अंसारी के रिश्‍ते को बाखुबी निभाया। मुख्‍तार अंसारी के दो पुत्र अब्‍बास अंसारी व उमर अंसारी हैं। जो शिक्षा समाप्‍त कर राजनीति में कैरियर बना रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad