Today Breaking News

गाजीपुर: नितिन गडकरी का 25 को करीब सवा घंटा का रहेगा प्रवास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर केंद्रीय सड़क एवं जहाज रानी मंत्री नितिन गडकरी के 25 जनवरी को गाजीपुर आने की अधिकृत पुष्टि भी हो गई है। उनका मिनट-टू मिनट कार्यक्रम प्रशासन को मिल गया है। उसके मुताबिक श्री गडकरी दिल्ली से विशेष विमान से साढ़े दस बजे गोरखपुर पहुंचेंगे। फिर हेलीकॉप्टर से वह महाराजगंज जाएंगे। जहां 11 बजे एनएच की सड़कों का लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे। 

उसके बाद सवा 12 बजे देवरिया जिला मुख्यालय के लिए उड़ेंगे। दोपहर एक बजे एनएच की सड़कों का लोकार्पण तथा शिलान्यास करेंगे। शाम दो बजे हेलीकॉप्टर से गाजीपुर के लिए चलेंगे। गाजीपुर लंका मैदान में उनका हेलीकॉप्टर 2.20 बजे उतरेगा। एनएचआई की सड़कों तथा गंगा मार्ग के लिए मिनी बंदरगाह(जेटी) सहित कई परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। 

साथ ही जनसभा को भी संबोधित करने का भी उनका कार्यक्रम है। साढ़े तीन बजे हेलीकॉप्टर से वाराणसी के लिए उड़ेंगे। जहां से वह चार बजे विशेष विमान से अपने गृह जिला नागपुर(महाराष्ट्र) के लिए रवाना होंगे। मालूम हो कि संचार एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा अपने संसदीय क्षेत्र गाजीपुर में श्री गडकरी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने में लगे हैं। 

इसके लिए वह पिछले सप्ताह के अंतिम तीन दिनों तक गाजीपुर में प्रवास कर कई सभा, कार्यक्रमों में श्री गडकरी के कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किए। इधर श्री गडकरी के कार्यक्रम स्थल लंका मैदान में व्यवस्था के बाबत एनएचआई सहित संबंधित विभागों के अधिकारी भी जायजा ले चुके हैं।  
'