गाजीपुर: मारने वाले से बचाने वाला होता है बड़ा- अफजाल अंसारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मारने वाले से बचाने वाला होता है बड़ा- अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर  बसपा के वरिष्‍ठ नेता व पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि मारने वाले से बड़ा बचाने वाला होता है। विधायक मुख्‍तार अंसारी के साथ लाखों गरीबों और मजलूमों की दुवाअें है। श्री अंसारी ने जेल में चाय में जहर देकर विधायक मुख्‍तार अंसारी को मारने की खबर पर टिप्‍पणी करते हुए कहा कि न तो मैं इस खबर का समर्थन करता हूं और न ही खंडन करता हूं। 

हमारी प्राथमिकता है कि मुख्‍तार अंसारी को पहले उचित चिकित्‍सा सुविधा मुहैया करायी जाये। जिससे कि इनके प्राण की रक्षा हो सके। अभी विधायक मुख्‍तार अंसारी लखनऊ पहुंच गये हैं। मैं अभी घर से लखनऊ के लिए जा रहा हूं। लखनऊ पहुंचने पर विधायक मुख्‍तार अंसारी और उनकी पत्‍नी आसफा अंसारी की तबीयत की जानकारी लेकर ही कोई मैं टिप्‍पणी करुंगा। 

उन्‍होने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्‍तार अंसारी को जान-बूझकर बांदा जेल में रखा गया है। जबकि उनका केस दिल्‍ली, लखनऊ और मऊ में है। योगी सरकार साजिश करके बांदा जेल से दुर्दान जेल में उन्‍हे रखा है। विधायक मुख्‍तार अंसारी ने स्‍वयं इस बार सदन में मुख्‍यमंत्री से मिलकर अपने जान-माल की सुरक्षा का मांग किया था। 

बांदा जिले में न तो उचित इलाज का संसाधन है, बांदा से लखनऊ का रास्‍ता जर्जर है। करीब 5-6 घंटे सड़क मार्ग से यात्रा करने के बाद वह लखनऊ पहुंचे हैं। श्री अंसारी ने कहा कि एक तरफ उनके विरोधियों को योगी सरकार ने घर के पास जेल में रखा है। विरोधियों को घर का खाना व अन्‍य सुविधाएं उपलब्‍ध हो रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad