गाजीपुर: दो लुटेरो को संयुक्त पुलिस टीम ने दबोचा, लूट की बोलेरो बरामद - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दो लुटेरो को संयुक्त पुलिस टीम ने दबोचा, लूट की बोलेरो बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए बुद्धवार की देर रात नंदगंज थानाध्‍यक्ष रविंद्र श्रीवास्‍तव, उप निरिक्षक राजेश कुमार त्रिपाठी तथा क्राइम ब्रांच प्रभरी विपिन सिंह संयुक्‍त्‍ रूप से नंदगंज क्षेत्र में भ्रमण कर रहें थे तभी मुखबिर की सूचना मिली की दो बदमाश किसी लूट की वरदात को अंजाम देने जा रहें है। 

पुलिस के मुखबिरी पर टीम ने पहलवानपुर गांव के पास दो बदमाश को धर दबोच लिया। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सोमेन वर्मा ने प्रेस वार्ता में बताया कि पकड़े गये बदमाश आजमगढ जनपद के जहानागंज थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी शिवबहादुर यादव तथा तरवां थाना क्षेत्र के बधरा गांव निवासी संचम यादव है। 

इनके पास से दो तमंचा, पांच मोबाइल, लूट के 5100 रूपये नकद व बोलेरो गाड़ी बरामद हुई। शिवबहादुर पर वाराणसी, आजमगढ, गाजीपुर में आधा दर्जन मुकदमा दर्ज है। संचम पर वाराणसी, मऊ, गाजीपुर में चार मुकदमा दर्ज है। बदमाशो ने बताया कि हमलोग लूटे हुए बोलेरो गाड़ी के साथ रोड पर ट्रक चालक को रोककर उनसे नकदी रूपये लूट लेते थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad