Today Breaking News

गाजीपुर: लावारिश युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर नगर स्थित गंगा सेतु के नीचे गंगा नदी के बीच में रविवार को तड़के संदिग्ध हालत में लावारिश युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची चंदौली जनपद के बलुआ थाने की पुलिस ने मछुआरों की मदद से शव को किनारे पहुंचाया और उसके शिनाख्त की कोशिश की लेकिन शिनाख्त न होने पर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

गंगा नदी के बीचों बीच इन दिनों पानी काफी कम है। रविवार की सुबह गंगा नदी में मछली मारने जा रहे मछुआरों ने पानी में करीब 28 वर्षीय अज्ञात युवक का शव देखा। वहां पर घुटने से भी कम पानी मौजूद था ऐसे में साफ जाहिर हो रहा था कि वो डूबा नहीं बल्कि उसे वहां पर फेंका गया था। युवक के शरीर पर नीली धारीदार शर्ट व नीली जींस थी। कुछ ही देर में सूचना पाकर बलुआ थाने के एसओ अजय कुमार अवस्थी मौके पर पहुंचे और युवक की तलाशी ली लेकिन उसके पास से कुछ नहीं मिला। 

उसके शरीर पर भी किसी तरह के चोट का निशान नहीं था। लेकिन शव की स्थिति देखकर साफ लग रहा था कि उसका शरीर रात भर पानी में पड़ा था। लोगों ने आशंका जताई कि संभवतः उसकी हत्या कर रात में किसी समय पुल पर से फेंक दिया गया होगा अथवा वो खुद आत्महत्या की नियत से पानी में कूद गया होगा। लेकिन ये भी आशंका थी कि कूदने के बाद वहां डूबने लायक न तो पानी था और न ही जमीन इतनी सख्त थी कि कूदने से मौत हो जाए। बहरहाल इस बाबत एसओ अजय अवस्थी ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी।
'