गाजीपुर: होली के त्योहार पर महिलाओं के साथ अभद्रता करने वाले जायेंगे जेल- एसपी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: होली के त्योहार पर महिलाओं के साथ अभद्रता करने वाले जायेंगे जेल- एसपी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोतवाली परिसर में शांति समिति कमेटी की बैठक मंगलवार की शाम को हुई। जिसमे समिति के सदस्यों ने अपनी-अपनी बाते रखी। इस मौके पर जिलाधिकारी के बालाजी ने कहा कि आप लोगों के सहयोग से होली का त्योहार शांतिपूर्वक ढंग से मनाया जायेगा। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने कहा कि होली के हुड़दंग में अगर कोई महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करता है तो उसे थाने में बंद करके जेल भेजवा‍ दिया जायेगा। आप लोग हमारा सहयोग करें। 

जिस घर में सम्मान है वह घर का लड़का हुड़दंगई नही करता है। होली के त्योहार पर पुलिस विभाग आप लोगों के सहयोग के लिए तत्पर रहेगी। कमेटी के सदस्यों ने डीएम व एसपी के सामने हाथ उठाकर शांतिपूर्वक ढंग से त्योहार मनाने का समर्थन किया। इस मौके पर एसपी सिटी, सीओ सिटी, शहर कोतवाल तथा सभी थाने के चौकी इंचार्ज उपस्थित थें। 

इस इस मौके पर जवाहिर सेठ, सरदार दर्शन सिंह, निर्गुण दास केसरी, श्रीप्रकाश केसरी, जोगी यादव, लवकुश द्विवेदी, अशोक अग्रहरी, विजयशंकर वर्मा, अबू फखर खां, संतोष वर्मा, विजयशंकर चतुर्वेदी, अनिल यादव, भाजपा नगर अध्यक्ष रासबिहारी राय, अर्जुन सेठ आदि लोग उपस्थित थें। बैठक का संचालन एसडीएम सदर विनय गुप्ता ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad