Today Breaking News

गाजीपुर: 15 फरवरी को जखनिया विधानसभा के कार्यकर्ताओं में जान फूकेंगे मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जखनियां आगामी 15 फरवरी दिन गुरुवार को जखनियां विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं में जान फूंकने के लिए मनोज सिन्हा दिनभर कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहेंगे। गौरतलब हो कि आगामी 15 फरवरी को कस्बा स्थित सनशाइन पब्लिक स्कूल में सुबह 10 बजे से जखनियां विधानसभा के सभी सेक्टर प्रमुख, बूथ प्रमुख सहित सम्मानित कार्यकर्ताओं के साथ रेल राज्यमंत्री संचार मंत्री व स्थानीय सांसद मनोज सिन्हा एक बैठक में भाग लेंगे। 

इस संदर्भ में भाजपा के वरिष्‍ठ नेता विपिन सिंह व उमाशंकर यादव ने संयुक्‍त रुप से बताया कि आगामी मिशन 2019 के लिए चुनाव में बड़ी सफलता के निमित्त रणनीति से लगायत कार्यकर्ताओं का हाल-चाल वह मन-मिजाज दुरुस्त करने का भी काम किया जाएगा। सबसे बड़ी बात यह है कि विगत विधानसभा चुनाव में जखनिया विधानसभा से पार्टी के गठबंधन में सहयोगी पार्टी भासपा का विधायक विजई हुआ, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड रहा। आज तक यहां से कभी भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी नहीं जीत सका था। 

हालांकि इस बार भी गठबंधन साथी का ही प्रत्याशी जीता। लोकसभा चुनाव 2017 से जखनिया विधानसभा में पार्टी की भारी जीत का जो सफर शुरू हुआ उसे पार्टी आगामी 2019 में कहां तक बरकरार रख पाती है यह तो आने वाला समय बताएगा।  2014 लोकसभा चुनाव में जखनिया में भारतीय जनता पार्टी को भारी बढ़त मिली 2017 विधानसभा चुनाव में पुनः जखनिया में भारी बढ़त करते हुए सहयोगी प्रत्याशी की जीत के बाद बढ़त का जलवा 2019 में कैसे बरकरार रहेगा यह बैठक कुछ इन्हीं मुद्दे पर आधारित होगी। इस बैठक में कार्यकर्ताओं के अभिवाहक के रूप में मनोज सिन्हा दिनभर जखनिया में मौजूद रहेंगे व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भागीदारी करेंगे।
'