गाजीपुर: अविश्वास प्रस्ताव के विरोध में डीएम से मिले कासिमाबाद ब्लाक प्रमुख, कहा बहुमत हमारे पास - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अविश्वास प्रस्ताव के विरोध में डीएम से मिले कासिमाबाद ब्लाक प्रमुख, कहा बहुमत हमारे पास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अविश्वास प्रस्ताव की नोटिस झेल रहे कासिमाबाद ब्लाक प्रमुख श्याम नारायण राम ने विरोधियों की चाल को नाम करने के लिए मंगलवार को अपना पैंतरा दिखाया। वह डीएम के बालाजी से मिले। अपने समर्थन में 76 बीडीसी सदस्यों का शपथ पत्र सौंपे। साथ ही खुद पर लगाए गए विकास कार्यों में घोटाले के आरोपों को उन्होंने चुतौनी देते हुए कहे कि प्रशासन उन आरोपों की जांच करा सकता है। 

उन्होंने दावा किया कि सारे आरोप जांच में बेबुनियाद साबित होंगे। अपने समर्थक बीडीसी सदस्यों के शपथ पत्र एकत्र करने के लिए वह बकायदा तीन सदस्यीय कमेटी गठित किए थे। उनमें बीडीसी सदस्य सुरेंद्र राम(पौना), राधेश्याम(सिउरीडीह) तथा नुन्नु बांसफोर(महेशपुर) शामिल थे। बकौल श्याम नारायण, डीएम ने कहा कि दोनों पक्षों के शपथ पत्र तथा आरोपों की जांच होगी। उसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा। 

डीएम से मिलते वक्त ब्लाक प्रमुख के साथ भासपा के जिलाध्यक्ष कै.रामजी राजभर सहित बीडीसी सदस्य मन्नू बिंद, सुभाष कुशवाहा, रमेश राजभर, सुग्रिव यादव, जितेंद्र पांडेय, संजय राम, सिंहासन राम आदि भी थे। मालूम हो कि सोमवार को विरोधी गुट के बीडीसी सदस्य अनिल राम की अगुवाई में कुल 81 सदस्यों ने शपथ पत्र के साथ डीएम को अविश्वास प्रस्ताव की नोटिस दी थी। 

उस मौके पर बसपा तथा सपा के भी बड़े नेता मौजूद थे। जाहिर है कि शपथ पत्रों की जांच के बाद ही साफ होगा कि कौन सदस्य किसके साथ है। देखा जाए तो ब्लाक प्रमुख की ओर से अपने पक्ष में दिए गए 76 बीडीसी सदस्यों के हिसाब से बहुमत उनके साथ है। कुल 120 बीडीसी सदस्यों में बहुमत के लिए 61 सदस्यों की जरूरत पड़ेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad