गाजीपुर सेना भर्ती: मिर्जापुर के धावक सुभाष ने तोड़ा दौड़ का रिकार्ड - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर सेना भर्ती: मिर्जापुर के धावक सुभाष ने तोड़ा दौड़ का रिकार्ड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मिर्जापुर जिले के धावक सुभाष यादव ने पीजी कालेज के खेल ग्राउंड़ में शनिवार को पिछला रिकार्ड तोड़ते हुए महज चार मिनट 32 सेकेंड में ही दौड़ पूरी कर ली। उसकी इस सफलता पर सेना भर्ती मुख्यालय वाराणसी के निदेशक कर्नल मनीष धवन खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह युवक आने वाले दिनों में और अच्छा प्रदर्शन करेगा।

पीजी कालेज के खेल मैदान में सुबह पौने पांच बजे से सेना भर्ती रैली की दौड़ आयोजित की गई थी। इसमें मिर्जापुर जिले के पड़री थाना के देवपुरा गांव निवासी सुभाष यादव पुत्र  रघुनाथ यादव ने भी हिस्सा लिया। जब उसके ग्रुप का नंबर दौड़ के लिए आया तो उसने महज चार मिनट 32 सेकेंड में ही दौड़ पास कर ली। उसके दौड़ में सफल होने पर सेना के अधिकारी चौंक गए। देखा कि पिछले वर्ष 2017 दिसंबर में जब वाराणसी में यह भर्ती हुई तो गोरखपुर के रुस्तम कुमार ने 4 मिनट 39 सेकेंड में दौड़कर रिकार्ड बनाया था लेकिन इस रिकार्ड को सुभाष कुमार यादव ने तोड़ दिया। सेना के कर्नल मनीष धवन ने बताया कि सुभाष यादव पहले से ही बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। इस बार उसने गोरखपुर के रुस्तम का पिछला रिकार्ड ध्वस्त किया है। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad