Today Breaking News

गाजीपुर: जमानियां विधायक से पंगा लेना पड़ा मंहगा, बिजली विभाग के चर्चित जेई व एसडीओं का स्थानांतरण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां विधायक सुनीता सिंह से जेई कुलदीप यादव को पंगा लेना मंहगा पड़ा। जेई कुलदीप यादव व एसडीओं अमित सिंह का स्थानांतरण हो गया। ज्ञातव्य़ है कि एक हफ्ते पहले जेई कुलदीप यादव का मीडिया में समाचार आया कि विधायक के पति उन्हे जान से मारने की धमकी दे रहें है। इसका वॉयस रिकार्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

जेई कुलदीप यादव ने प्रार्थना पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी। इस संदर्भ में विधायक सुनीता सिंह ने बताया कि जेई कुलदीप यादव अपना काम भी नही ढंग से करता था। क्षेत्र में हाईटेंशन का तार टूट कर खेत में गिरा था, ग्रामवासियो और पुलिस ने इसकी सूचना जेई को फोन पर कई बार दिया लेकिन बिजली की सप्लाई बंद नही हुई और इसी तार में फंसकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। 

जेई की लापरवाही से गहमर में कई दिनो तक विद्युत व्यवस्था बाधित रहा। इसकी शिकायत हमने मुख्य अभियंता वाराणसी से किया। जांच के बाद जेई कुलदीप यादव व एसडीओ अमित सिंह को ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्होेने बताया कि भ्रष्टाचारी अधिकारियो और कर्मचारियो की खैर नही है। मुख्यमंत्री योगी जी ने स्पष्ट आदेश है कि जो भी अधिकारी और कर्मचारी राजनीति से प्रेरित होकर भ्रष्टाचार में लिप्त है उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाये। विधायक के इस कार्रवाई से भ्रष्टाचारी अधिकारी व कर्मचारियो में खलबली मची हुई है।

'