गाजीपुर: परिवार के दंगल में खलनायक बना भोजपुरिया स्टार मोहन राठौर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: परिवार के दंगल में खलनायक बना भोजपुरिया स्टार मोहन राठौर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भोजपुरी स्टार गायक मोहन राठौर अब परिवारिक दंगल में खलनायक बन गये है। मोहन राठौर की धर्मपत्नी निर्मला राठौर ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है कि 2004 में मोहन राठौर से उसका विवाह हुआ था। विवाह के बाद उसकी एक पुत्र वर्तिका राठौर का जन्म हुआ। पुत्री के पैदा होने के कुछ दिन बाद ही पति मोहन राठौर महुआ चैनल के भोजपुर कार्यक्रम के सुर संग्राम से पूरे देश में चर्चित हो गये और मुम्बई में ही रहकर गाना और अभिनय का काम करने लगे। 

मोहन राठौर के मुम्ब‍ई जाने के बाद हमारे ससुर सरोज राठौर व सास शीला राठौर और देवर जगदीश राठौर हमें प्रताडि़त करने लगे। देवर हमारी इज्जत से खेलने का प्रयास भी करने लगा जिसकी शिकायत हमने अपने पति को दिया तो पति ने कहा कि जैसा घर वाले चाहते है वैसा करो। मुम्बई में मोहन राठौर के एक युवती से नजायज सम्बंध है और सूचना मिली है की वह उससे शादी कर लिये है। ससुराल वाले हमको घर से बाहर करने के लिए तरह तरह से प्रताडि़त करने लगे जिसकी सूचना हमने दिलदारनगर थाने में 28 मार्च को दिया था। 

लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। पत्नी निर्मला राठौर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचने की खबर सुनते ही भोजपुरी स्टार मोहन राठौर ने शनिवार को एसपी ऑफिस पहुंच वहा पर अपने पत्नी के खिलाफ ब्लेकमेल करने का आरोप लगाते हुए न्याय मांगा। मोहन राठौर ने प्रार्थना पत्र में मांग किया है कि मेरे पत्नी के भाई पेशेवर अपराधी है और चाचा तथा एक महिला के साथ मिलकर नजायज तरीके से हमसे धनउगाही करने के लिए तरह तरह के आरोप लगाकर परेशान कर रहें है। हमने अपने पत्नी के खिलाफ तलाक का मुकदमा परिवार न्यायालय गाजीपुर में दाखिल किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad