गाजीपुर: भासपा के प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर पर प्राणघातक हमला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भासपा के प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर पर प्राणघातक हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीेय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर पर हमले की कोशिश की सनसनीखेज खबर मिली है। घटना बलिया-मऊ मार्ग स्थित रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के गढ़िया रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार की शाम करीब साढ़े चार बजे हुई। 

इस मामले में भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीाय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर से मोबाइल फोन पर गाजीपुर न्यूज़ को बताया कि वह मऊ में अपनी पार्टी भासपा के कार्यक्रम से रसड़ा स्थित ऑफिस लौट रहे थे। रेलवे क्रासिंग पर जाम की स्थिति थी। 

उसके कारण उनके चालक को गाड़ी रोकनी पड़ी। उसी बीच सामने से आए चार युवकों ने अपनी दो बाइक गाड़ी के सामने जबरिया खड़ी कर दी। यह देख उनकी गाड़ी में बैठे कार्यकर्ता तथा चालक उतर कर वजह जानने के लिए उनके पास पहुंचे। तब वह युवक गालियां देते हुए उनसे मारपीट पर आमादा हो गए। फिर उनमें दो युवक हमले की मुद्रा में उनकी गाड़ी के पास आए। वह गाड़ी में बाएं ओर बैठे थे। 

उधर के दरवाजे का शीशा तोड़ने की कोशिश करने लगे। साथ ही गालियां भी देते रहे। तब तक उनके कार्यकर्ता और चालक गाड़ी में लौटे और किसी तरह उनसे बच कर वह लोग निकल पाए। अरविंद राजभर के अनुसार हमलावरों के निशाने पर वह खुद थे। गनीमत रही कि गाड़ी का शीशा तोड़ने में नाकाम रहे। अरविंद राजभर ने बताया कि उन पर हमले की कोशिश की यह तीसरी घटना है। घटना की रिपोर्ट रसड़ा कोतवाली में दर्ज करायी गयी है। इस घटना को लेकर गाजीपुर के भी भासपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad