गाजीपुर: प्रधानाध्यापक ने मासूम छात्रा संग की दुष्कर्म की कोशिश, गिरफ्तार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: प्रधानाध्यापक ने मासूम छात्रा संग की दुष्कर्म की कोशिश, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर एक शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है। उसने शिक्षक की मर्यादा को ही कलंकित कर दिया। मामला केरारी(भीषण अहमट) का है। पुलिस इस कुकर्मी शिक्षक प्रमोद शंकर यादव को गिरफ्तार कर ली है। वह करारी में सरकारी प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक है। 

आरोप है कि उसने क्लास रूम में कक्षा एक की मासूम छात्रा को अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। उसके लिए वह जबरिया उसका अंतःवस्त्र उतारा। उसके चंगुल में फंसने के बाद वह छात्रा डर गई और रोने लगी तब वह उसे क्लास रूम में अकेले छोड़ कर निकल गया। छात्रा की मां के मुताबिक घटना बीते चार अप्रैल की है। छात्रा स्कूल से लौटने के बाद मां को जानकारी दी लेकिन संयोग से घर में कोई बड़ा जिम्मेदार सदस्य नहीं था। लिहाजा मां चुप्पी साध ली लेकिन मंगलवार को जब उसके सास-ससुर इलाहाबाद से घर लौटे तब उसने अपनी बेटी संग हुए वाकये की जानकारी दी। 

तब पीड़िता सहित सभी स्कूल पहुंचे और प्रधानाध्यापक से घटना के बाबत पूछताछ करने लगे। अपनी करतूत कबूलने के बजाय प्रधानाध्यापक उल्टे उन्हीं पर बरस पड़ा और गालियां देते हुए जान से मारने तक की धमकी देने लगा। यहां तक कहा कि वह जहां चाहे शिकायत करें। उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ेगा। इसी बीच यूपी-100 को सूचना दी गई। उसके बाद एसओ बरेसर रामविराज सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और प्रधानाध्यापक को हिरासत में लेकर थाना लौटे। उधर गाजीपुर न्यूज़ टीम से आरोपी प्रधानाध्यापक ने खुद को बेकसूर बताते हुए अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश बताया।

कहा कि छात्रा का एडमिशन बीते पहली अप्रैल को हुआ था। वह सामान्य छात्रों की तरह स्कूल आ रही थी। उसके परिवार के लोगों ने पहले कहा कि उनकी बेटी के साथ पांच अप्रैल को वह गंदी हरकत हुई है जबकि उस दिन डीएम के आदेश पर जिले भर के स्कूल बंद थे लेकिन इस मामले में सीओ कासिमाबाद कृष्णकांत सरोज ने बताया कि वह खुद छात्रा से बरेसर थाने में घटना के बाबत बात किए। वह बताई कि उसके साथ प्रधानाध्यापक ने गलत हरकत की। एबीएसए बाराचवर अखिलेश झा ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। विभाग से जैसा निर्देश मिलेगा वह उसके तहत प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। आरोपी प्रधानाध्यापक पड़ोसी जिला बलिया के चिलकहर क्षेत्र के हरिहरपुर गांव का रहने वाला है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad