गाजीपुर: आवारा युवक के उत्पीड़न से बालिका ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आवारा युवक के उत्पीड़न से बालिका ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर नगर के वार्ड 12 निवासिनी किशोरी मुहल्ले के ही किशोर द्वारा धोखा देने की तकलीफ बर्दाश्त न कर सकी और बुधवार की दोपहर में अपने ही घर में साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में लिखे नाम के आधार पर पिता ने किशोर व उसके साथी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने उक्त किशोर व उसके एक साथी को हिरासत में ले लिया है। 

नगर पंचायत कार्यालय के मनेंद्र द्विवेदी परिवार संग रहते थे। बुधवार को उसके पिता मनेंद्र अपनी मां की दवा के लिए मां संग वाराणसी गए थे। घर पर उनकी कक्षा 8 में पढ़ने वाली पुत्री आकांक्षा 13, उसका इकलौता छोटा भाई, दादा व मां थे। इस बीच दोपहर में आकांक्षा ऊपर के कमरे में पहुंची और सभी दरवाजों को आंशिक रूप से बंद कर अंदर चादर से फंदा तैयार कर उस पर झूल गई। कुछ ही देर में जब मां ऊपर पहुंची तो दरवाजा खोल अंदर गई। अंदर आकांक्षा को लटका देख वो चीखने लगीं। 

इस पर नीचे दुकान में मौजूद दादा ऊपर गए तो वो भी अवाक रह गए। इसके कुछ ही देर में मनेंद्र भी आ गए और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल शरदचंद्र त्रिपाठी ने शव को उतरवा कर थाने भिजवाया। वहीं किशोरी के पास से मिले सुसाइड नोट को जब्त कर लिया। वहीं सुसाइड नोट के आधार पर पिता ने वहीं के एक किशोर व युवक के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर में उन्होंने किशोर के खिलाफ मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए युवक पर घटना में साथ देने का आरोप लगाया है। 

उनका कहना है कि किशोर काफी दिनों से उनकी बेटी का हर तरह से उत्पीड़न कर रहा था। फोन पर भी बात करता था तो उन्होंने सिम तोड़कर फेंक दिया था। इसके बावजूद वो नहीं माना। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। सूचना पर एसपी सिटी प्रदीप कुमार भी किशोरी के घर पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि तहरीर मिली है जिसके आधार पर दोनों नामजद लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad