गाजीपुर : पैसे के लेन-देन में किरायेदारो ने कि थी रेस्टोरेंट संचालक राहुल की हत्या - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर : पैसे के लेन-देन में किरायेदारो ने कि थी रेस्टोरेंट संचालक राहुल की हत्या

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर थाना क्षेत्र के अनौनी गांव में 10 जूल को रेस्टोरेंट संचालक राहुल उर्फ गोलू सिंह का पैसे के लेन-देन को लेकर उसकी हत्या कर को सिवान में फेंक दिया गया था। बताते चलें कि आजमगढ जनपद के मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के लालमऊ गांव निवासी शिवशंकर सिंह पुत्र राहुल उर्फ गोलू सिंह खानपुर में रेस्टोरेंट चलाता था। जिसका मेहनाजपुर बाजार में दुकान दोनो को किराये को दे दिया था। 

जिसमें सन्‍तूलालू उर्फ शान्तनू यादव, सत्तन उर्फ ज्वाला राजभर से दुकान की पगड़ी के रूप में मृतक के दादा श्रीकांत सिंह ने 30 हजार रूपये लिया था। लगभग एक माह पूर्व ही दादा की मृत्युु हो गयी। फिर राहुल ने दोनो से 50 हजार रूपये पगड़ी का डिमांड करने लगा, जिससे दोनो अभियुक्त परेशान हो गये थे। सत्तन व शान्तनू यादव ने पैसा देने के बहाने राहुल को अनौनी गांव के पास बुलाकर लोहे की राड से मारकर हत्या कर दिये थे। 

गुरूवार को पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने प्रेसवार्ता में बताया कि पैसे के लेनदेन में राहुल की हत्या कर दिया गया। जिसमें मृतक के परिजनो के आधार पर मुकदमा दर्ज था। खानपुर एसओ शैलेष सिंह यादव की विवेचना में दोनो अभियुक्त सत्तन उर्फ ज्वाला राजभर, सन्तनुलालु उर्फ शान्तनू यादव को गिरफ्तार किया गया उनके पास से हत्या में प्रयुक्त की गयी लोहे की राड, एक बाइक बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक ने टीम को पांच हजार पुरस्कार देने का घोषित किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad