गाजीपुर: मुख्यमंत्री कार्यालय के सुरक्षा कर्मियों ने गाजीपुर एलआईयू के दारोगा को पीटा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मुख्यमंत्री कार्यालय के सुरक्षा कर्मियों ने गाजीपुर एलआईयू के दारोगा को पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लखनऊ से मिली खबर के मुताबिक लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय के सुरक्षा कर्मियों ने गाजीपुर में तैनात (स्थानीय अभिसूचना इकाई) एलआईयू के दारोगा वीरेंद्र प्रताप को पीट दिया। घटना गुरुवार की सुबह की है। बाद में उन्हें लखनऊ की हजरतगंज पुलिस अपने साथ ले गई और उनके खिलाफ मामला दर्ज की। एलआईयू दारोगा वीरेंद्र प्रताप का कहना है कि वह विभागीय डाक तथा खुद की चिकित्सकीय सुविधा संबंधित पत्रावली लेकर लखनऊ पहुंचे थे। 

वह इंसेफेलाइटिस के रोग से पीड़ित हैं। उनका इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। वह एनेक्सी में पहुंचे। चूंकि पहली बार एनेक्सी में जाने के कारण उन्हें डाक कहां रिसीव कराना है। यह पता नहीं था। लिहाजा उन्होंने एक सुरक्षा कर्मी से इस बाबत जानकारी चाही लेकिन वह फोन से बात करने में व्यस्त था। लिहाजा उसने हाथ से आगे जाने का इशारा किया। वह कार्नर में स्थित सुरक्षा कर्मियों के काउंटर पर जाकर पूछे। बताया गया कि नौ नंबर काउंटर पर जाकर पता करें। 

उसी क्रम में काउंटर पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उनके साथ अकारण दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। टोकने पर वह उनको खींच कर बाहर ले गए और उनकी पिटाई शुरू कर दिए। कपड़े तक फाड़ दिए। इस मामले में गाजीपुर न्यूज़ टीम ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस इंस्पेक्टर से बात की। उन्होंने बताया कि एलआईयू दारोगा के खिलाफ मुख्यमंत्री कार्यालय के सुरक्षा कर्मियों संग अभद्रता तथा सरकारी कामकाज में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है। एलआईयू इंस्पेक्टर गाजीपुर रामायण सिंह यादव ने बताया कि दारोगा वीरेंद्र प्रताप मंगलवार को विभागीय डाक सचिवालय के लिए लेकर गए थे। साथ ही उन्हें अपने इलाज संबंधित पत्रावली भी देनी थी। यह पूरा मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में है। वीरेंद्र मूलतः देवरिया जिले के रामपुर खुरहरिया गांव के रहने वाले हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad