गाजीपुर: किसी की भी जिंदगी अल्लाह के हाथ में है - अब्बास अंसारी - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: किसी की भी जिंदगी अल्लाह के हाथ में है - अब्बास अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर  बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे और बसपा नेता अब्बास अंसारी अपने पिता की खैरियत को लेकर आश्वस्त हैं। वह मानते हैं कि किसी की भी जिंदगी अल्लाह के हाथों में है। मंगलवार को अब्बास पार्टी के मंडलीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए वाराणसी पहुंचे थे। एक न्यूज पोर्टल ने उनसे खास बातचीत की। माफिया डॉन मुन्ना बजंरगी की बागपत जेल में हत्या के बाद बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की जान के खतरे के सवाल पर अब्बास बोले-मौत-हयात अल्लाह के हाथ में है और हम सब का यह भरोसा है कि मौत बरहक है, जिस दिन मौत लिखी होगी। उस दिन हमारी भी आएगी। आप की भी आएगी। सबकी आएगी। लिहाजा इस मसले पर मैं कोई टिपण्णी नहीं करुंगा। किसी को नहीं पता की कब तक कौन ज़िंदा है।

कानून-व्यवस्था के सवाल पर अब्बास ने कहा कि यह काम तो खुद को चौथा स्तंभ कहने वाली मीडिया को करना चाहिए। कानून व्यवस्था पर पहले मीडिया बोले और लिखे। तब वह बोलेंगे। मीडिया सच्चाई सामने लाए। सियासी सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव बहुत करीब आ चुका है। उसके साथ ही जनता भी पूरा मन बना चुकी है कि झूठी, साम्प्रदायिक और फिरकापरस्त ताकतों को खत्म कर देना है। इस मौके पर अब्बास अपनी पार्टी सुप्रीमो मायावती के प्रति आस्था-श्रद्धा का एहसास कराना भी नहीं भूले। कहे कि अंसारी परिवार हर सदस्य। अंसारी परिवार का हर नातेदार। अंसारी परिवार का हर समर्थक। मायावती के हर निर्देश, आदेश, विचार को न सिर्फ अमल करने में लगा है बल्कि उसे जन-जन तक पहुंचाने का काम भी कर रहा है। खुद लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी अध्यक्ष तय करेंगी। टिकट देंगी तो चुनाव मजबूती से लड़ा जाएगा। नहीं देंगी तो पार्टी के उम्मीदारों की जीत तय करने के लिए दिन-रात मेहनत होगी। मालूम हो कि बसपा अब्बास अंसारी को बीते विधानसभा चुनाव में मऊ की घोसी सीट से लड़ाई थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad