गाजीपुर: गाजीपुर पुलिस का गुडवर्क, तीन ईनामियां अपराधियो को पकड़ा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: गाजीपुर पुलिस का गुडवर्क, तीन ईनामियां अपराधियो को पकड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पुलिस के लिए सिरदर्द बने तीन शातिर इनामिया अपराधी आखिर हत्थे चढ़ ही गए। मुखबिर की सूचना पर बुधवार की रात बहरियाबाद थाने के प्यारेपुर गांव से कुछ ही दूर पुलिया के पास वह दबोचे गए। उनके कब्जे से मय कारतूस तीन तमंचे, मोबाइल फोन व बाइक बरामद हुई। पकड़े गए बदमाशों में थाना बरेसर के न्यायीपुर के ओमप्रकाश यादव तथा बहरियाबाद थाने के देईपुर बघांव के रहने वाले चंद्रजय उर्फ बिहारी पर 20 हजार और अजीत यादव निवासी रसूलपुर थाना बरेसर के सिर पर 15 हजार रुपये का ईनाम घोषित था।

पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा ने गुरुवार की शाम करीब दो बजे अपने ऑफिस में तीनों को मीडिया के सामने पेश किया। बताए कि क्राइम ब्रांच की टीम मूवमेंट में थी। वहीं अपने थाना क्षेत्र के प्यारेपुर चट्टी के पास एसएचओ बहरियाबाद विपिन सिंह वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी बीच मुखबिर ने सूचना दी कि व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले बदमाश सैदपुर की ओर से किसी घटना को अंजाम देने उधर ही आ रहे हैं। तब पुलिस हरकत में आई। प्यारेपुर गांव से कुछ दूर पुलिया पर घेरेबंदी की गई। कुछ ही देर बाद बाइक  सवार तीन बदमाश आते दिखे। 

पुलिस को देख बदमाश बाइक छोड़ कर भागने लगे। उस दौरान उन्होंने पुलिस बल पर गोलियां भी दागी। संयोग से कोई हताहत नहीं हुआ। पूछताछ में तीनों बदमाशों ने कबूला कि वह अपने महंगे शौक की पूर्ति के लिए व्यापारियों, दुकानदारों से रंगदारी मांगते थे्। इसके लिए वह टेरर बनाते थे। यहां तक कि फायरिंग भी करते थे। पुलिस कप्तान ने बताया कि ओमप्रकाश पर नौ और चंद्रजय व अजीत पर सात संगीन मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। पुलिस कप्तान ने उम्मीद जताई कि इन बदमाशों के जेल जाने से व्यापारी सुरक्षित महसूस करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad