गाजीपुर: घर से निकले दवा व्यवसायी की दूसरे दिन मिली नदी किनारे लाश, मामला हत्या का - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: घर से निकले दवा व्यवसायी की दूसरे दिन मिली नदी किनारे लाश, मामला हत्या का

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर हंसराजपुर घर से निकले दवा व्यवसायी की दूसरे दिन बुधवार की सुबह बिरनो थाने के नियांव गांव के पास मगई नदी किनारे लाश मिली। दवा व्यवसायी हरिश्वर प्रसाद राय(55) सैदपुर कोतवाली के धुवार्जुन गांव के रहने वाले थे और सैदपुर कस्बे में मकान बना कर परिवार संग रहते थे। उनके सिर पर किसी नुकीले हथियार के गहरे चोट के निशान थे। साथ ही शरीर के और हिस्सों पर भी चोट थी।

पुलिस भी इसे हत्या का मामला मान रही है। इस सिलसिले में हरिश्वर के पुत्र विनय राय ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ बिरनो थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। घरवालों के मुताबिक हरिश्वर मंगलवार की सुबह मौधिया(सादात) जाने की बात कह घर से बाइक से निकले थे। फिर दोपहर 12 बजे के बाद घरवालों को उनका कोई लोकेशन नहीं मिला। उनका फोन भी बंद था।

एसएचओ बिरनो धर्मवीर सिंह ने घरवालों के हवाले से बताया कि हरिश्वर प्रायः मौधिया में अपने परिचितों के यहां जाकर बैठते थे। उनका मोबाइल फोन भी गायब है। उनके शव की पहचान जेब से मिली आईडी से हुई। अनुमान है कि उनकी हत्या कहीं और हुई और लाश को नियांव गांव के पास मगई नदी के किनारे फेंक दिया गया। हरिश्वर दवा के कारोबार के साथ ही ब्याज पर रुपये भी देते थे। पुलिस उनके कारोबारी रिश्तों से ही हत्या का सूत्र ढूंढ़ने की कोशिश कर रही है। हरिश्वर की दस साल पहले पत्नी का निधन हो गया था। बाद में उन्होंने दूसरी शादी की। पहली पत्नी से दो पुत्र तथा एक पुत्री है जबकि दूसरी पत्नी से एक पुत्र व दो पुत्रियां हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad