गाजीपुर: डेढ़गांवा पहुंचे सांसद भरत सिंह, चौपाल में ग्रामीणों ने सुनाई समस्याएं - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डेढ़गांवा पहुंचे सांसद भरत सिंह, चौपाल में ग्रामीणों ने सुनाई समस्याएं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेवतीपुर सांसद आदर्श गांव डेढ़गांवा में गुरुवार को बलिया सांसद भरत सिंह ने चौपाल लगाई। इस मौके पर ग्रामीणों ने कई समस्याएं गिनाई। उनमें सिंचाई, पेयजल, जल निकासी सहित पीएचसी तथा सहकारी समिति की दुर्व्यवस्था प्रमुख थीं। साथ ही पंचायत भवन के निर्माण का भी मुद्दा उठाया। सांसद ने चौपाल में मौजूद संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिया। सीएमओ ने कहा कि पीएचसी भवन का एक माह के भीतर मरम्मत के साथ चिकित्सकों की उपस्थिति सुनिश्चित होगी। सीडीओ हरिकेश चौरसिया को सांसद ने कहा कि पंचायत भवन का निर्माण शीघ्र कराया जाए।

चौपाल में सीडीओ ने बताया कि पंचायत भवन के निर्माण के लिए भूमि चिन्हित कर प्रस्ताव कर लिया गया है। शासन से धनराशि के प्राप्त होते ही निर्माण कार्य भी पूरा हो जाएगा। उन्होंने किसानों से ऑनलाईन पंजीकरण कराने का आग्रह किया। जल निकासी की समस्या के लिए बीडीओ को निर्देश दिया। ग्राम प्रधान प्रतिमा राय ने जिला योजना के तहत दस लाख रुपये की लागत से प्रस्तावित राधाकृष्ण बलदाऊ मंदिर में पर्यटन विकास कार्य का शिलान्यास किया।

चौपाल में लल्लन सिंह, भगवान राय, सतेंद्र राय, अजय कुमार सिंह, एसडीएम जमानियां विनय कुमार गुप्त, उप निदेशक कृषि यूपी सिंह आदि भी मौजूद थे। मालूम हो कि डेढ़गांवा शहीद कर्नल मुनींद्र राय का पैतृक गांव है। उनकी शहादत के बाद ही सांसद भरत सिंह ने उसे सांसद आदर्श गांव घोषित किया था। चौपाल में महिलाओं की सुरक्षा, स्वास्थ्य से संबंधित स्टाल भी लगे थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad