गाजीपुर: सपना चौधरी के कार्यक्रम को प्रशासन ने नहीं दी इजाजत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सपना चौधरी के कार्यक्रम को प्रशासन ने नहीं दी इजाजत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रख्यात लोकगायक रहे और अब दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी तथा मशहूर हरियाणवी सिंगर डांसर सपना चौधरी का 12 अगस्त को मुहम्मदाबाद में प्रस्ताविक कार्यक्रम को प्रशासन ने इजाजत नहीं दी है। इसका कारण प्रशासन पर्याप्त पुलिस फोर्स की अनुपलब्धता बताया है। मालूम हो कि सपना चौधरी के ठुमके की दीवानगी उनके प्रशंसकों के सिर चढ़ कर बोलने लगती है। फिर तो उन्हें काबू में रखना पुलिस प्रशासन के लिए कठिन हो जाता है। सपना चौधरी के गाजीपुर में भी प्रशंसक कम नहीं हैं। उनकी शुरू से ख्वाहिश है कि एक बार सपना चौधरी गाजीपुर में भी ठुमका लगाने पहुंचे। अब जबकि मौका बना तो प्रशासन रोड़ा बन गया।

इस सिलसिले में एसडीएम मुहम्मदाबाद रमेश यादव ने बताया कि पंचमंदिर मुहल्ला रसड़ा जिला बलिया तथा अविनाश सोनी ने बीते सात जुलाई को इस कार्यक्रम के लिए अनुमति मांगी थी। यह कार्यक्रम बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत मुहम्मदाबाद इंटर कॉलेज में प्रस्तावित था लेकिन सीओ मुहम्मदाबाद महिपाल पाठक तथा एलआईयू की रिपोर्ट से पता चला कि कार्यक्रम की अनुमति के लिए दिए गए आवेदन पत्र पर अविनाश इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज कार्यालय का स्थाई पता अंकित नहीं है। दूसरे कार्यक्रम के लिए मुहम्मदाबाद इंटर कॉलेज के प्रबंधक की सहमति भी नहीं ली गई है। फिर श्रावण मास चल रहा है। इसी बीच दलित संगठनों ने नौ अगस्त को भारत बंद का आह्वान किया है। फिर राज्य कर्मियों व शिक्षकों का पुरानी पेंशन बहाली को लेकर धरना-प्रदर्शन प्रस्तावित है। इसके अलावा श्रावण मास के क्रम में गाजीपुर की पुलिस की ड्यूटी गैर जिले में भी लगी है। इस दशा में मनोज तिवारी व सपना चौधरी के कार्यक्रम के लिए पर्याप्त पुलिस फोर्स उपलब्ध कराना संभव नहीं है। लिहाजा कार्यक्रम के लिए अनुमति का आवेदन नामंजूर किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad