गाजीपुर: वर्ग विशेष के मनबढ़ युवकों ने भतीजे संग पूर्वप्रधान पर किया हमला, गांव में तनाव - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: वर्ग विशेष के मनबढ़ युवकों ने भतीजे संग पूर्वप्रधान पर किया हमला, गांव में तनाव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर स्वतंत्रता दिवस की शाम पचोखर में वर्ग विशेष के मनबढ़ युवकों ने हमला कर पूर्व प्रधान छोटे लाल राय(50) तथा उनके भतीजे नितिन(10) को घायल कर दिया। नितिन को चिंताजनक दशा में बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इस मामले में पीड़ित परिवार ने युवकों के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कराई है।

छोटे राय ने बताया कि गांव के बच्चे-युवक नाग पंचमी पर गांव से हट कर सरकारी स्कूल मैदान में कबड्डी खेल रहे थे। उसी बीच उनमें किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। उसके बाद वर्ग विशेष के मनबढ़ युवक वहां से अपने घर लौटे और लाठी-बल्लम लेकर फिर निकले। संयोग से वह खुद रास्ते में जलजमाव वाले हिस्से में ईंट के टुकड़े भरवा रहे थे। मनबढ़ युवकों ने उन पर हमला बोल दिया। 

आवाज सुन घर से उनका भतीजा मौके पर आया। तब मनबढ़ युवक पथराव शुरू कर दिए। उसमें भतीजा भी जख्मी हो गया। ग्रामीणों के अनुसार उसके बाद गांव के दूसरे वर्ग के लोग वर्ग विशेष की आबादी को घेर लिए लेकिन घायल होने के बावजूद छोटे राय मौके पर पहुंचे और किसी तरह उन्हें समझा कर शांत कराने में सफल रहे। वरना बड़ी घटना हो सकती थी। इस घटना को लेकर गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। सीओ रामबहादुर सिंह ने बताया कि वैसे तो वह एक मामले में हाईकोर्ट पहुंचे हैं लेकिन सूचना मिली है कि नामजद हमालवरों में चार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad