Today Breaking News

गाजीपुर: चांद बाबू गैंग के और दो शातिर बदमाश, चोरी की छह बाइक बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर अंतरजनपदीय लुटेरे चांद बाबू गैंग के और दो शातिर बदमाश पुलिस के हाथ लगे हैं। सैदपुर पुलिस ने सैदपुर कस्बे के संजय वन से बुधवार की दोपहर करीब सवा 12 बजे पकड़ा। पकड़े गए बदमाशों ने राहुल वर्मा सैदपुर कस्बे के रौजा द्वार तथा मनोज राम भी सैदपुर कोतवाली के होलीपुर गांव का रहने वाला है। उनके कब्जे से चोरी की कुल छह बाइक बरामद हुई है।

पुलिस कप्तान यशवीर सिंह ने गुरुवार की शाम अपने ऑफिस में दोनों बदमाशों को मीडिया के सामने पेश किए। बताए कि एसएचओ सैदपुर शरदचंद्र त्रिपाठी अपनी टीम के साथ एक वांटेड अपराधी की तलाश में निकले थे। डहरा कला पुलिया के पास वह पहुंचे थे कि उन्हें बजरिये मुखबिर सूचना मिली कि दो बदमाश संजय वन में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए मौजूद हैं। एसएचओ सैदपुर कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गए।

पुलिस टीम टार्च की रोशनी उन बदमाशों पर फेंकी। तब वह घबरा कर भागने लगे। उन्हें दौड़ा कर पकड़ा गया। मौके पर दो बाइक मिली। बाद में उनकी निशानदेही पर कस्बे के ही बुढ़े महादेव मंदिर परिसर में रखी चोरी की और चार बाइक बरामद की गई। बदमाशों ने बताया कि वह मऊ जेल में निरुद्ध सरगना चांद बाबू के गैंग के लिए काम करते हैं। उनका काम बाइक चोरी कर उनका नंबर प्लेट बदल कर बेचना है। मालूम हो कि सैदपुर कस्बे के वार्ड नौ का रहने वाला चांद बाबू खुद इन दिनों मऊ जेल में निरुद्ध है। उसका गैंग लूट, चोरी जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देता है। दो माह पहले भी गैंग के चार बदमाश जेल भेजे गए थे।

'