गाजीपुर: हटेंगे बीडीओ जखनियां, प्रमुख प्रतिनिधि पर नहीं चलेगा केस - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: हटेंगे बीडीओ जखनियां, प्रमुख प्रतिनिधि पर नहीं चलेगा केस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बीडीओ जखनियां के खिलाफ लामबंद ब्लाक प्रमुख इलाकाई विधायक त्रिवेणी राम की अगुवाई में बुधवार को डीएम से मिले और उन्हें हटाने के साथ ही जखनियां प्रमुख प्रतिनिधि सत्येंद्र सिंह मसाला के खिलाफ बीडीओ जखनियां की ओर से दर्ज कराई गई केस वापस होगा।

बाद में सत्येंद्र सिंह मसाला ने गाजीपुर न्यूज़ टीम से बातचीत में यह जानकारी दी। बताए कि डीएम के बालाजी ने इसके लिए एक सप्ताह का वक्त मांगा। मालूम हो कि बीते शनिवार से ब्लाक प्रमुख की अगुवाई में जखनियां के ग्राम प्रधान बीडीओ जखनियां सुशील सिंह के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। मंगलवार से उनका ब्लाक मुख्यालय पर बेमियादी धरने पर बैठ गए थे। उनका कहना था कि बीडीओ सरकारी योजनाओं में कमीशन के लिए प्रधानों पर बेजा दबाव बना रहे हैं। कमीशन नहीं देने पर जांच कर कार्रवाई का डर दिखा रहे हैं। इस बात को लेकर प्रधानों ने प्रमुख किरण सिंह से संपर्क किया। किरण सिंह के पति सत्येंद्र सिंह मसाला ने बीडीओ से बात की लेकिन बीडीओ उल्टे उन्हीं पर बरस पड़े। इससे ग्राम प्रधानों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इससे खुन्नस खाए बीडीओ ने रविवार को भुड़कुड़ा कोतवाली में सत्येंद्र सिंह मसाला के खिलाफ सरकारी कामकाज में बाधा डालने और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कराया। इसके बाद तो ग्राम प्रधानों ने बीडीओ को हटाने की मांग पर अड़ गए।

इसी बीच जिले भर के ब्लाक प्रमुख और उनके प्रतिनिधि सत्येंद्र सिंह मसाला के समर्थन में आगे आए। डीएम से मिलने का वक्त तय हुआ। तय वक्त पर डीएम के बालाजी रायफल क्लब में ब्लाक प्रमुखों से मिले। उनकी बात सुने। डीएम से मिलने वाले ब्लाक प्रमुखों तथा उनके प्रतिनिधियों में सत्येंद्र सिंह मसाला के अलावा योगेंद्र सिंह, मुकेश राय, कमलेश सिंह हकाड़ू, निधि मौर्या, प्रवीण यादव, आलोक राम, कौशल सिंह, रिंकू सिंह, ओमप्रकाश राम के अलावा ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष भयंकर सिंह यादव आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad