गाजीपुर: सरेराह पिस्तौल की मुठिया से पिकअप चालक पर हमला - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सरेराह पिस्तौल की मुठिया से पिकअप चालक पर हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करंडा बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्तौल की मुठिया से हमला कर पिकअप चालक संतोष सिंह को घायल कर दिया। घटना भटौली चट्टी पर रविवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुआ। संतोष का कसूर यही था कि बदमाशों को वह पास नहीं दिया। संतोष मेहरौली गांव का है। उसने बताया कि वह पिकअप लेकर जिला मुख्यालय से चोचकपुर की तरफ जा रहा था। उसे बाइक सवार युवक पास लेना चाहे लेकिन जगह नहीं मिलने के कारण वह पास नहीं दे पाया। उसी बीच पिकअप भटौली चट्टी पर पहुंची तो बाइक सवार उसे ओवरटेक कर जबरिया रोके और उसे गाड़ी से खींच कर उतारे। फिर उनमें एक पिस्तौल निकाल कर उसकी मुट्ठी से सिर पर प्रहार शुरू  कर दिया।

सरेआम यह गुंडई देख आसपास के लोग हमालवरों को ललकारते हुए मौके की ओर लपके तब दोनों युवक पिस्तौलें लहराते हुए अपनी बाइक छोड़ कर वहां से पैदल भाग गए। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और बाइक जब्त कर ली। बाइक के रजिस्ट्रेशन के मुताबिक उसके मालिक की पहचान शमशाद अहमद निवासी रमनाथपुर के रूप में की गई। उसे हिरासत में लिया गया है। एसएचओ करंडा जयशंकर सिंह ने बताया कि वह नया चार्ज संभाले हैं। लिहाजा फिलहाल वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। एफआइआर दर्ज हो गई है। वैसे यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। लिहाजा उसकी विवेचना वहीं होगी। उधर क्षेत्र में चर्चा है कि सरेआम पिस्तौल की मुठिया से हमला करने वाला युवक कुख्यात रुदल बिंद है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad