गाजीपुर: जमानियां कोतवाली में पूर्व फौजी ने की खुदकुशी की कोशिश - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जमानियां कोतवाली में पूर्व फौजी ने की खुदकुशी की कोशिश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां हरपुर गांव के पूर्व फौजी रामध्यान यादव ने मंगलवार को कोतवाली में खुदकुशी की कोशिश की। उन्हें सीएचसी जमानियां में भर्ती कराया गया है। दरअसल बीते 31 मार्च को यूबीआई की कस्बा शाखा में रामध्यान की पत्नी प्रतिमा के खाते से जालसाजी कर दो लाख 95 हजार रुपये दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दिया गया।

यह कारस्तानी कालनपुर के बैंक मित्र संजय यादव ने की थी। उस मामले में उन्होंने संजय यादव सहित बैंक शाखा प्रबंधक के खिलाफ तहरीर दी थी। रामध्यान का आरोप है कि तहरीर के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की जबकि इसके लिए वह कई बार जमानियां कोतवाली सहित ऊपर के अधिकारियों से शिकायत किए। इसी क्रम में वह फिर जमानियां कोतवाली पहुंचे थे लेकिन उनकी कोई नहीं सुना। तब आजिज आकर वह ब्लेड से अपने शरीर पर कई वार करने लगे। तब कोतवाली में अफरा-तफरी मच गई। उन्हें किसी तरह काबू में किया गया। उसके बाद लहूलुहान रामध्यान को सीएचसी में दाखिल  कराया गया।

इसकी सूचना मिलने पर एसडीएम जमानियां विनय गुप्त तथा सीओ जमानियां आरबी सिंह भी सीएचसी पहंचे और रामध्यान का हाल जाने। साथ ही रामध्यान के मामले में कार्रवाई का भरोसा भी दिए। उधर कोतवाल जमानियां हेमंत कुमार ने कहा कि इस मामले में आरोपित बैंक मित्र संजय यादव को पहले ही जेल भेजा गया था। इस दशा में इस मामले में उसके खिलाफ दूसरी एफआइआर दर्ज नहीं की जा सकती।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad