गाजीपुर: ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ससुराल में रह रहे दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत


गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जंगीपुर ससुराल में लम्बे समय से रह रहे युवक की पिछले कई महीनों से तबियत खराब होने की वजह से कल रात मौत हो गई। ससुराल वालों ने युवक के परिजनों को बिना बताए रात में ही गाजीपुर श्मशान घाट पर दाह संस्कार कर दिया। किसी ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दिया मौके पर पहुँचकर स्थानिय पुलिस जाँच में जुट गई। शव की बरामदगी के लिए पुलिस ने गंगा घाट पर गोताखोरों की मदद से शव कि काफी खोजबीन कि लेकिन शव बरामद नहीं हो सका। 

जंगीपुर थाना क्षेत्र के रामपुर जीवन गाँव निवासि सिरबल राजभर की बेटी की सुमित्रा की शादी सिंहपुर थाना सिद्धुपुर जिला कासगंज निवासि वेदप्रकाश के साथ हुई थी पिछले सात सालों से वेदप्रकाश अपने ससुराल रामपुर जीवन मे ही रहता था। सुमित्रा से उसके दो बच्चे भी हुए थे। पिछले कुछ दिनों से वेदप्रकाश की तबियत काफी खराब चल रही थी और अचानक सोमवार की रात उसकी मौत हो गई। 

ससुराल वालों ने इसकी सूचना वेदप्रकाश के परिजनों को दिए बिना उसके शव का दाहसंस्कार कर दिए ये बात ग्रामीणों को पची नही ग्रामीणों में से इसकी सूचना किसी ने जंगीपुर पुलिस को दे दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुँचे जंगीपुर थानाध्यक्ष संजय वर्मा ने गंगा घाट पर पहुचकर गोताखोरों की मदद से शव की काफी खोजबीन किये लेकिन शव बरामद नही हुवा।इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया की शक के आधार ओर जाँच चल रही है अगर इसमे किसी की कोई संलिप्पता पाई गई तो कड़ी से कड़ी करवाई किया जाएगा। मालूम हो कि सुमित्रा और वेदप्रकाश अलग जाती के थे और उनके परिजनों को यह शादी पसंद नही थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad