अरे! मनोज सिन्हा यह क्या बोले! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

अरे! मनोज सिन्हा यह क्या बोले!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर भाजपा भले राम मंदिर का राग अलापे लेकिन उसके वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा की नजरिया कुछ और है। उनकी नजर में मंदिर में दान बेमतलब है। बल्कि इसकी जगह वह विद्दालयों में दान को ज्यादा पुण्य मानते हैं। गुरुवार को जलालाबाद में निर्मित मॉडल प्राथमिक विद्यालय का उद्घाटन समारोह में उन्होंने कहा कि लोग किसी भी मंदिर-मस्जिद में दान करने की जगह स्कूल में दान करें तो इससे बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलेगी। 

इसी क्रम में वह दुल्हपुर में आरओ प्लांट का भी उद्घाटन किए और बताए कि दुल्लहपुर में रेल टावर वैगन फैक्ट्री का शिलान्यास 29 जनवरी को होगा। श्री सिन्हा ने कहा कि राष्ट्र के विकास में शिक्षा का अहम योगदान है। दूसरे चरण में एडेड स्कूलों को मॉडल बनाया जाएगा। उन्होंने अवकाशप्राप्त शिक्षकों का आह्वान किया कि वह  विद्यालय में बच्चों को दो घंटे का समय अवश्य दें। 

अप्रवासीय भारतीय भी साल में कम से कम दो बार अपने गांव आएं तथा शिक्षा के विकास में योगदान दें। उन्होंने बताया कि अस्पताल के लिए 45 लाख रुपये जिला योजना में स्वीकृत हैं। स्टेडियम की फाइल खेल मंत्री के पास भेज दी गई है। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से मन मोह लिया। संचालन रिपुन्जय सिंह ने किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, प्रभुनाथ चौहान, एबीएसए सुनील सिंह, डायट प्राचार्य राकेश सिंह, प्रधान आरती गुप्ता, अनिल पांडेय आदि रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad