गाजीपुर: कुड़िया गांव के गौशाला में चारे की किल्लत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: कुड़िया गांव के गौशाला में चारे की किल्लत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर स्थानीय ब्लाक अंतर्गत कुड़ीला गांव मैं मां सर्वेश्वरी सेवा समिति की ओर से संचालित गौशाला में पशुओं में चारा का अभाव बन गया है। पशुओं को जीवित रखने के लिए इसकी देखभाल करने वाले इधर-उधर से किसी तरह चारा की व्यवस्था करने को विवश हैं।

गौशाला संचालक तहसीलदार यादव ने बताया कि ब्लाक सहित तहसील के काफी चक्कर लगाने के बावजूद कोई कार्रवाई न होने से मैंने जनसुनवाई के माध्यम से मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी पशुपालन से पशुओं को खाने-पीने की सामग्री की मांग कई बार कर चुके हैं, लेकिन चारा ना मिलने की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। 

जबकि इस समय शासन की ओर से गौशाला का निर्माण कराया जा रहा है और गांव में जहां पर पशुओं को रखा गया है वह गौशाला की जमीन है इस बारे में ग्राम प्रधान धर्म देव यादव से पूछने पर बताया कि यह जमीन गोचर की है। इसे पट्टा कर दिया गया है। गांव के कुछ लोग मिलकर गोचर की जमीन पर पशुओं को बांधकर जमीन को हड़पना चाहते हैं, लेकिन ग्रामवासियों का कहना है कि गांव में गोचर की जमीन पर इतने छुट्टा पशु बांधे गए हैं, जिन्हें प्रशासन की ओर से मदद मिलनी चाहिए, ताकि उनका पालन-पोषण किया जा सके।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad