गाजीपुर: होली पर्व पर हुई मारपीट में 22 हुए घायल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: होली पर्व पर हुई मारपीट में 22 हुए घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर गुरुवार को होली पर्व के दिन विभिन्न कारणों से जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में 22 लोग घायल हो गए। इन मामलों में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शांतिभंग सहित अन्य कार्रवाई की। जबकि फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई। सदर कोतवाली क्षेत्र के मीरनपुर सक्का गांव में होली के दिन गुरुवार को होली खेलने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हो गए। महाराजगंज में दो पक्षों में शराब के नशे में मारपीट हो गई। दो लोगों को हल्की चोटें आई। छह लोगों का शांतिभंग में चालान किया गया, जबकि महाराजगंज में हुई मारपीट के मामले में दो लोगों का शांतिभंग में चालान किया गया। 

गाजीपुर न्यूज़ टीम, रेवतीपुर संवाददाता के अनुसार थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव में होली पर्व पर दिन में करीब 10 बजे होली के हुडदंग के बीच किन्नर के साथ नृत्य करने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई। पुलिस ने मामले को शांत कराया। इस मारपीट में एक पक्ष की हिना किन्नर, धर्मेंद्र राम, सोनू राम, विमला देवी तथा दूसरे पक्ष से प्रमोद राय, आरती राय, राकेश यादव, अवधेश राय घायल हो गए। बाद में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया। 

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सेवराई संवाददाता के अनुसार गहमर थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव में होली के दिन पुराने विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले। मारपीट में एक पक्ष के श्यामबाबू जायसवाल और प्रेमबाबू जायसवाल घायल हो गए। जंगीपुर संवाददाता के अनुसार जंगीपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव में होली के दिन दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। इसमें दोनों पक्षों की ओर अखिलेश, गोलू, रामकुंवर, सूबेदार, प्रेम, नीरज घायल हो गए। उनका उपचार जिला अस्पताल में कराया गया। इस संबंध में पुलिस ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर मिली है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad