गाजीपुर: बसपा को झटका, पूर्व मंडल कोऑर्डिनेटर सहित कई भाजपा में शामिल - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बसपा को झटका, पूर्व मंडल कोऑर्डिनेटर सहित कई भाजपा में शामिल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा को मंगलवार को बड़ा झटका लगा। पार्टी के पूर्व मंडल कोऑर्डिनेटर शैलेष कुमार सहित कई पंचायत प्रतिनिधि भाजपा में शा‍मिल हो गए। केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्‍हा के चुनाव कार्यालय हरिहर पैलेस में आयोजित संक्षिप्‍त समारोह में उन बसपा नेताओं का माल्‍यार्पण कर स्‍वागत किया गया। भाजपा में आने वाले पंचायत प्रतिनिधियों में जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम प्रधान रायपुर मनोज कुमार, नेवादा प्रधान शिवमूरत कुमार, चौराबोझ प्रधान अवधेश, बलिपुर प्रधान हरिश्‍चंद्र राम, बरही प्रधान रामपत के अलावा बीडीसी सदस्‍य नग्‍गू राम आदि प्रमुख थे। इस मौके पर मनोज सिन्‍हा मीडिया से भी मुखातिब हुए। 

कहे- बसपा नेताओं का भाजपा में आना इस बात का सबूत है कि गाजीपुर में जाति, धर्म पीछे छूट चुका है और विकास की लहर चल रही है। पांच साल में गाजीपुर में विकास के ऐतिहासिक काम हुए हैं। तय है कि इस चुनाव में गाजीपुर के लोग बाहुबल की राजनीति को बाहर का रास्‍ता दिखाएंगे और विकास की राजनीति को ऊपर उठाएंगे। उनका कहना था कि गाजीपुर सहित पूरे पूर्वांचल की राजनीति भटकाव की शिकार रही है, लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में उस राजनीति के जाति व मजहब के तिलिस्‍म को जनता ने तोड़कर विकास का रास्‍ता साफ किया। इस बार के चुनाव में भी विकास का मुद्दा सबसे ऊपर है। 

इसमें जाति और मजहब की राजनीति के लिए कोई जगह नहीं है। भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण करने के बाद बसपा के पूर्व मंडल कोऑर्डिनेटर शैलेष कुमार ने मनोज सिन्‍हा का बखान करते हुए कहा कि इनकी अगुवाई में नए गाजीपुर के निर्माण की शुरुआत हो चुकी है। गाजीपुर के लोगों खासकर दलित समाज को भी इस शुरुआत को आगे बढ़ाने के लिए आना होगा। तभी इस समाज के समग्र विकास की गुंजाइश बनेगी। इस मौके पर भाजपा जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह, लोकसभा क्षेत्र के संयोजक प्रभुनाथ चौहान, प्रवीण सिंह, चतुर्भुज सिंह, मनोज सिंह, राजेश चौहान, निमेष पांडेय, लालबहादुर पांडेय, शशिकांत शर्मा आदि थे। 

केंद्रीय मंत्री अपने चुनाव अभियान के क्रम में सदर विधानसभा क्षेत्र के बिंदपुरवा, महाराजगंज, औरंगाबाद, तलवल, सोनहरिया, अगस्‍ता, सरायशरीफ, गोला, भिक्‍खेपुर, मुड़रभा आदि गांवों में जनसंवाद कर अपने लिए समर्थन मांगें। उन्‍होंने वादा किया कि भविष्‍य में वह गाजीपुर को ऐसा बनाएंगे कि आने वाली पीढ़ी अपने गाजीपुर पर गर्व करे। उनके साथ विधायक डॉ. संगीता बलवंत सहित अच्‍छेलाल गुप्‍त, मनोज बिंद, सुरेश बिंद, वीभा पाल, गोपाल राय, दीपक सिंह, रंजीत कुमार, मोहन जायसवाल, पारसनाथ बिंद, किशन शर्मा, कल्‍याण सिंह, चंद्रमोहन, संतोष यादव आदि थे।

पहली को यहां रहेंगे मनोज सिन्‍हा
केंद्रीय मंत्री एंव गाजीपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा उम्‍मीदवार मनोज सिन्‍हा अपने चुनाव अभियान के क्रम में पहली मई को सैदपुर विधानसभा क्षेत्र में रहेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक सुबह दस बजे फूलवारी कलां, 11 बजे शादीभादी, 12 बजे गजाधरपुर, एक बजे रामपुर, दो बजे सिधौना, तीन बजे अमेहता, चार बजे बछुरा और शाम पांच बजे ककरहीं (नारायणपुर) में वह जनसंवाद करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad