गाजीपुर: भूमि विवाद में पीटकर भाई को मार डाला - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भूमि विवाद में पीटकर भाई को मार डाला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शादियाबाद थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव निवासी रामअवध यादव (60) को बुधवार की सुबह उनके ही भाई व भतीजों ने भूमि विवाद में लाठी-डंटे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रामअवध की हत्या के बाद आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

रामअवध यादव चार भाई हैं, रामलाल यादव, रामाधार यादव व रामजन्म यादव। सभी भाइयों में भूमि को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है। कुछ दिन पूर्व रामअवध का पुत्र बिरजू गांव के बाहर अपने विद्यालय में निर्माण करा रहा था। इसकी जानकारी जब अन्य भाइयों को हुई तो वे इसका विरोध करते हुए निर्माण कार्य को रोकवा दिए। इसको लेकर दोनों पक्षों में तनातनी चल रही थी। सुबह रामअवध विद्यालय से घर आए तो उन्हें देख अन्य भाई कहासुनी करने लगे। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि भाइयों व भतीजों ने मिलकर रामअवध पर इतनी लाठियां बरसाई की उनकी मौत हो गई।

छोड़ गए तीन पुत्र व दो पुत्रियां
मनिहारी गांव निवासी रामअवध के तीन पुत्र बिरजू, अर्जुन, गजराज व दो पुत्रियां रिकू व सीमा हैं। उनकी मौत से सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। रामअवध की पत्नी प्रसोत्मा रो-रोकर पति के भाइयों व भतीजों पर हत्या का आरोप लगा रही थी। साथ ही कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रही थी।

मुकदमा दर्ज कर हो रही है तलाश
वृद्ध की हत्या के मामले में रामअवध के पुत्र गजराज की तहरीर पर भाई रामलाल, रामाधार, रामजन्म व भतीते दीपक, टुनटुन, गया, गुड्डू, भोलू व महेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। वे जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

-राजाराम, थानाध्यक्ष शादियाबाद।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad