गाजीपुर: जमानियां के युवक व युवती ने बक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के सामने लगाई छलांग, युवती की मौत - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जमानियां के युवक व युवती ने बक्सर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के सामने लगाई छलांग, युवती की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बक्सर रेलवे स्‍टेशन पर युवक व युवती ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग, युवती की मौत व युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि बुद्धवार की सुबह तकरीबन 7:30 बजे ट्रेन संख्या 05217 प्लेटफॉर्म संख्या दो पर आ रही थी। इसी दौरान युवक व युवती ट्रेन के सामने चले आए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो यह दोनों ट्रेन के सामने कूद गए थे। 

इस दुर्घटना में युवती व युवक दोनों के पैर कट गए। गंभीर स्थिति में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां महिला ने दम तोड़ दिया वहीं घायल पुरुष अभी भी इलाजरत है। आरपीएफ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घायल का नाम इरफान, पिता- अब्दुल हक है, जो कि गाजीपुर जिले के जमानिया तहसील के ताजपुर का रहने वाला है। दोनों ट्रेन के सामने क्यों आए तथा दोनों का आपस में क्या संबंध है यह अभी तक ज्ञात नहीं हो सका है। युवक के पास में ले मोबाइल नंबरों पर फोन कर परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई है। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक अभी सदर अस्पताल में कोई भी परिजन नहीं पहुँचा था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad