Today Breaking News

निजी नर्सिंग होम में गर्भवती महिला की मौत हंगामा

जखनियां (गाजीपुर): भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के जखनियां दक्षिणी केबिन के पास स्थित निजी नर्सिंग होम में प्रसव से पूर्व गर्भवती महिला की मौत होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। मामले को भांपते हुए अस्पताल के चिकित्सक व कर्मचारी भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। रात आठ बजे तक शव नर्सिंग होम में ही पड़ा था।

दुल्लहपुर के जलालाबाद गांव निवासी प्रिया (22) पत्नी रामजी को रविवार की शाम प्रसव पीड़ा हुई। परिवार के लोग उसे लेकर नर्सिंग होम पहुंचे। यहां रात भर प्रिया कराहती रही। जांच के नाम पर परिजनों से काफी रुपये वसूले गए। सोमवार की शाम करीब छह बजे प्रिया की तबीयत काफी खराब हो गई। परिवार के लोग चिकित्सकों से रेफर करने की बात कहे लेकिन वे नहीं किए। 

कुछ ही देर बाद प्रसव से पहले ही प्रिया की मौत हो गई। यह देख परिवार के लोग भड़क गए। वे चिकित्सक से बात करना चाहे तो वह कुछ देर इंतजार करने की बात कहकर भागने लगे। अस्पताल में ही महिला का देवर अमरनाथ एक अस्पताल कर्मी को पकड़ लिया। कर्मचारी के पकड़े जाने पर अन्य अस्पताल कर्मी उससे उलझ गए और मारपीट कर उसे घायल कर दिए। अमरनाथ शोर किया तो आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े और उन्हें अलग किए। जब तक लोगों की भीड़ इकट्ठा होती इससे पहले ही सभी भाग निकले। कोतवाली प्रभारी सुरेंद्र ¨सह ने बताया कि अस्पताल में भर्ती करीब आधा दर्जन मरीजों को निकालकर दूसरे जगह भेजा जा रहा है। तहरीर मिली है। जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
'